आजमगढ़ न्यूज : अतरौलिया आगामी त्यौहार मोहर्रम को लेकर थाना परिसर में की गई पीस कमेटी की बैठक, सुप्रीम कोर्ट के आदेश का होगा अनुपालन
Breaking News आज़मगढ़ उतरप्रदेश

आजमगढ़ न्यूज : अतरौलिया आगामी त्यौहार मोहर्रम को लेकर थाना परिसर में की गई पीस कमेटी की बैठक, सुप्रीम कोर्ट के आदेश का होगा अनुपालन

अतरौलिया से नूर मोहम्मद की खास रिपोर्ट

बता दें कि शांति समिति के पदाधिकारियों तथा धर्मगुरु ,ताजियादारो एवं संभ्रांत नागरिकों के साथ बुधवार को तहसीलदार शक्ति प्रताप सिंह के नेतृत्व में थाना परिसर में शांति समिति की बैठक बुलाई गई। जिसमें माननीय उच्चतम न्यायालय नई दिल्ली के आदेश दिनांक 19 जुलाई2021 गृह मंत्रालय भारत सरकार एवं उत्तर प्रदेश शासन द्वारा कोविड-19 के दृष्टिगत धार्मिक कार्यक्रमों के आयोजन के संदर्भ में निर्गत निर्देश से अवगत कराया गया कि करोना महामारी के संक्रमण से बचने के लिए मास्क की अनिवार्यता तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने हेतु तथा आगामी मुहर्रम त्योहार के अवसर पर किसी प्रकार के जुलूस या ताजिया की अनुमति ना दी जाए ।जुलूस के लिए नए रास्ते नई परंपरा की अनुमति ना दी जाए।

 

आजमगढ़ न्यूज : अतरौलिया आगामी त्यौहार मोहर्रम को लेकर थाना परिसर में की गई पीस कमेटी की बैठक, सुप्रीम कोर्ट के आदेश का होगा अनुपालनसांप्रदायिक एवं अवांछनीय तत्वों के विरुद्ध निरोधात्मक कार्रवाई की जाए ।प्रत्येक छोटी से छोटी या बड़ी घटना को तत्काल संज्ञान में लें। सामाजिक धर्मगुरुओं से व्यवस्था बनाए रखते हुए किसी भी प्रकार का तरीका का सहयोग ले ।यातायात प्रभावित ना हो ।

 

आजमगढ़ न्यूज : अतरौलिया आगामी त्यौहार मोहर्रम को लेकर थाना परिसर में की गई पीस कमेटी की बैठक, सुप्रीम कोर्ट के आदेश का होगा अनुपालनअफवाह फैलाने वाले पर विशेष ध्यान दिया जाए ।सोशल मीडिया फेसबुक इंस्टाग्राम टि्वटर व्हाट्सएप पर यदि कोई सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करता है तो उसके खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाए। क्षेत्राधिकारी बुढ़नपुर ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश का अनुपालन सत प्रतिशत कराया जाए। ताजिया या कावड़ यात्रा नहीं निकाली जाय। इस मौके पर प्रभारी निरीक्षक पंकज पांडेय, सब इंस्पेक्टर प्रदीप सिंह, रविंद्र प्रताप यादव ,आर के शर्मा, जितेंद्र सिंह, राजेश यादव, अहमद रजा, नसीमा बानो,जावेद अख्तर, जीशान मोहम्मद ,खुर्शीद अहमद ,युसूफ ,रामधनी यादव ,इरशाद अहमद समेत गणमान्य लोग मौजूद रहे।