अंबेडकर नगर

Ambedkar Nagar : समाजवादी पार्टी के विधानसभा बैठकों की तिथि घोषित

संवाददात पंकज कुमार । अम्बेडकर नगर जिले में समाजवादी युवजन सभा जिला अध्यक्ष प्रद्युम्न यादव ने पार्टी की मजबूती के लिए रणनीति बनाना शुरू कर दिया है जिला अध्यक्ष ने विधानसभा बैठकों की तिथि घोषित करते हुए बैठक के प्रभारी भी नियुक्त कर दिया है। आपको बता दें कि बैठक में पार्टी की मजबूती संगठन पर चर्चा यूथ बूथ तक ले जाने का लक्ष्य समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश द्वारा होने वाले आदेशों का अनुपालन करने के लिए युथ को प्रेरित करना तथा बैठक में विधानसभा कमेटी के विस्तार पर भी चर्चा होगी ।

कार्यक्रम के अनुसार अकबरपुर विधान सभा की बैठक अवधेश निषाद विधानसभा अध्यक्ष के नेतृत्व में 7 फरवरी कटेहरी विधानसभा की बैठक अशोक विधानसभा अध्यक्ष के नेतृत्व में 10 फरवरी टांडा विधानसभा की बैठक अदनान खान की अध्यक्षता में 13 फरवरीविधानसभा जलालपुर में शहंशाह की अध्यक्षता में 15 फरवरी को बैठक सुनिश्चित हुई है। इस मौके पर बैठक के प्रभारीप्रमोद चौरसिया जिला उपाध्यक्ष समाजवादी पार्टी वीरेंद्र यादव जिला कोषाध्यक्ष जिला सचिव हिमांशु सोनी को भेजा जाएगा।

प्रभारी के साथ सहप्रभारियों की भी बैठक के लिए नियुक्ति की गई है ।उपाध्यक्ष विनीत श्रीवास्तव को अकबरपुर एवं सह प्रभारी हेमंत यादव को बनाया गया है । विधानसभा कटेहरी में रोहित बौद्ध महासचिव प्रभारी एवं सह प्रभारी विशाल तिवारी जिला सचिव को बनाया गया है टांडा विधानसभा में अखिलेश यादव एवं रत्नाकर को सहप्रभारी के रूप में भेजा जाएगा विधानसभा आलापुर में लाडले अब्बास एवं सुभाष यादव सचिव को भेजा जाएगा ।