Agra News: फांसी लगाकर महिला ने की आत्महत्या
Breaking News आगरा उतरप्रदेश

Agra News: फांसी लगाकर महिला ने की आत्महत्या

संवाद जनवाद टाइम्स न्यूज

बाह: थाना बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत गांव छतौलीपुरा मे गृहक्लेश के चलते विवाहिता ने फांसी के फंदे पर लटक कर जान दे दी।वही महिला के मायके वालों ने दहेजहत्या का आरोप लगाया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार छतौलीपुरा निवासी विनोद की शादी 14 वर्ष पूर्व मध्यप्रदेश के मुरैना जिला के गांव बरबाई निवासी प्रीती पुत्री रूपसिंह तोमर उम्र करीब 28 बर्ष के साथ हुई थी।

प्रीती ने गुरूवार दोपहर एक बजे लगभग घर के कमरे मे खुद को बंद कर पंखे से रस्सी का फंदा डालकर आत्महत्या कर ली।सूचना पर पहुची पुलिस ने महिला को किवाड तोड कर कमरे से फाँसी के फंदे से नीचे उतारा और महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।मृतका एक बेटी व दो बेटो की माँ थी।वही दूसरी ओर सूचना पर महिला के मायके वाले पहुँच गए जिन्होंने ससुरालियो पर दहेज की खातिर हत्या करने का आरोप लगाया।

Agra News: फांसी लगाकर महिला ने की आत्महत्या

वही पुलिस मामले की संदिग्ध मान रही है।थानाध्यक्ष बसई अरेला शेरसिंह ने बताया कि महिला ने जिस कमरे में फांसी लगायी है उस कमरे की कुंडी अंदर से बंद थी।जिसे पुलिस ने तोड़कर महिला को फंदे से नीचे उतारा था।मामला आत्महत्या जैसा प्रतीत होता है।मामले की जांच की जा रही है।