Breaking News आगरा उतरप्रदेश

Agra News: अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार को चपेट में लेकर मारी टक्कर

संवाद जनवाद टाइम्स न्यूज

बाह: बसई अरेला थाना क्षेत्र के अंतर्गत आगरा बाह मार्ग पर गजोरा गांव के पास एक अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार जितेंद्र पुत्र पातीराम निवासी फतेहाबाद उम्र करीब 35 वर्ष को चपेट में लेकर टक्कर मार दी जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बता दे युवक बाइक द्वारा शनिवार को किसी काम से बाह क्षेत्र में रिश्तेदारी में गया था।

 

शाम को बाइक से घर वापस लौटते समय आगरा बाह मार्ग पर एक अज्ञात ट्रक ने अपनी चपेट में लेकर युवक की बाइक को टक्कर मार दी।टक्कर मारने के बाद चालक ट्रक को लेकर मौके से फरार हो गया। ट्रक की टक्कर से बाइक क्षतिग्रस्त हो गई युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

दोनों पैर टायर गुजरने से जख्मी हो गए। चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण एकत्रित हो गए उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मामले की जानकारी लेकर घायल युवक के परिजनों को सूचित किया एवं एंबुलेंस द्वारा तत्काल गंभीर हालत में हायर सेंटर आगरा इलाज को भेज दिया।

 

Agra News: अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार को चपेट में लेकर मारी टक्कर वही सूचना के बावजूद एंबुलेंस करीब आधा घंटे देरी से पहुंची जिस पर ग्रामीणों ने आक्रोश व्यक्त किया। पुलिस अज्ञात ट्रक का पता लगाने में जुटी है।