Breaking News आगरा उतरप्रदेश

Agra News: संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटका मिला युवती का शव

संवाददाता सुशील चंद्रा

बाह: थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत गांव रुदमुली में घर के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती ने फांसी का फंदा डालकर आत्महत्या कर ली युवती का शव कमरे में लटका मिला। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार संजना पुत्री लक्ष्मण सिंह उम्र करीब 19 वर्ष निवासी रुदमुली सोमवार की रात खाना खाकर घर के कमरे में चारपाई पर सोई थी। मंगलवार को सुबह परिजन खेत पर फसल काटने चले गए 10 बजे लौट कर आए तो दरवाजा अंदर से बंद था आवाज लगाने पर जब दरवाजा नहीं खुला तो कमरे के जंगले से झांक कर देखा तो युवती का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था जिसे देखकर परिजनों में हड़कंप मच गया। संदिग्ध परिस्थितियों में युवती ने कमरे में फांसी का फंदा डालकर आत्महत्या कर ली।

तत्काल परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी मौके पर क्षेत्राधिकारी रवि गुप्ता पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे जहां बंद कमरे का दरवाजा तोड़कर मृतका के शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा। पुलिस ने मामले की जानकारी लेते हुए मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के कमरे से पुलिस ने साक्ष्य जुटाए हैं साथ ही मृतका के मोबाइल को कब्जे में लेकर पुलिस ने पूरी घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। अचानक युवती की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। वही ग्रामीणों की माने तो मृतका युवती के सभी भाइयों की शादी हो चुकी है कुछ दिन पूर्व परिजनों द्वारा युवती का रिश्ता तय हुआ था। अचानक युवती के आत्महत्या करने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।