Breaking News आगरा उतरप्रदेश

Agra News: रिकार्ड तीन हजार छह ने लगवायी कोरोना वैक्सीन

संवाद जनवाद टाइम्स न्यूज

बाह: कस्बा के बाह और बटेश्वर स्वास्थ्य केंद्रों पर बिना पंजीकरण के भी टीकाकरण किया गया। टीकाकरण कराने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा।मंगलवार को अब तक एक दिन में सबसे ज्यादा तीन हजार छह ने कोरोना वैक्सीन लगवायी। वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों को अपनी बारी का इंतजार करना पड़ा।

बिना पंजीकरण वैक्सीन लगने के चलते सैकड़ों की संख्या में भीड़ स्वास्थ्य केन्द्रों पर पहुँची।जिससे स्वास्थ्य केंद्रों पर कोरोना गाइड लाइन की धज्जियां उड़ती रही। लोग पहले टीका लगवाने को लेकर एक दूसरे के ऊपर चढ़े हुए नजर आए।मंगलवार को टीकाकरण कराने से पहले जुकाम, खांसी, बुखार वाले मरीजों का कोरोना टेस्ट किया गया जिसमें 229 लोगों का एन्टीजन परीक्षण किया गया जबकि 49 लोगों का आर टी पी सी आर टेस्ट किया गया जिसमें कोई भी संक्रमित नहीं मिला।

Agra News: रिकार्ड तीन हजार छह ने लगवायी कोरोना वैक्सीन

मंगलवार को स्वास्थ्य केंद्रो पर 18 वर्ष से ऊपर के 1725 लोगों ने टीकाकरण कराया जबकि 45 वर्ष से ऊपर की 1281 लोगों ने वैक्सीन लगवाई।बाह स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक जितेंद्र वर्मा ने बताया कि मंगलवार को अब तक का सबसे बड़ा टीकाकरण दिन रहा जिसमें रिकॉर्ड तीन हजार छह लोगों का टीकाकरण किया गया।बिना पंजीकरण टीकाकरण होने के चलते टीकाकरण कराने के लिए लोगों की काफी भीड़ रही।