Agra News: पुलिस ने अवैध तमंचा और दो कारतूस सहित पकड़ा युवक
Breaking News आगरा उतरप्रदेश

Agra News: पुलिस ने अवैध तमंचा और दो कारतूस सहित पकड़ा युवक

संवाददाता सुशील चंद्रा
पिनाहट: पिनाहट थाना क्षेत्र के चंबल पिनाहट मार्ग पर पुलिस द्वारा चलाए गए संदिग्ध व्यक्ति,वस्तु और वाहन चेकिंग अभियान के दौरान एक युवक को अवैध तमंचा और दो जिंदा कारतूस सहित पकड़ लिया। पुलिस ने आर्म्स एक्ट में कार्रवाई कर पकड़े गए युवक को जेल भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत मंगलवार देर रात को थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार चतुर्वेदी पंचायत चुनाव को लेकर संदिग्ध व्यक्ति,वस्तु और वाहन की चैकिंग कर रहे थे तभी उन्हें मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि मध्य प्रदेश सीमा से एक युवक दमन चार जिंदा कारतूस लेकर कस्बा पिनाहट की तरफ आ किसी घटना को अंजाम देने आ रहा है। सूचना पर पिनाहट चंबल मार्ग पर एक युवक को पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस कर्मियों की तलाशी में युवक से एक देशी तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए।

Agra News: पुलिस ने अवैध तमंचा और दो कारतूस सहित पकड़ा युवक

पुलिस पूछताछ में पकड़े गए अभियुक्त ने अपना नाम आसिक खान पुत्र पप्पू खान निवासी पूरनपुरा थाना पिनाहट बताया |पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्त को कार्रवाई के बाद बुधवार को जेल भेज दिया है।वहीं इस मामले में थाना प्रभारी प्रदीप कुमार चतुर्वेदी का कहना है कि तमंचा व दो जिंदा कारतूस सहित युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।