Breaking News आगरा उतरप्रदेश

Agra News: गाँव में बंदरों ने मचाया आतंक,आधा दर्जन से अधिक ग्रामीण हुए घायल

संवाददाता सुशील चंद्रा
पिनाहट: थाना बसई अरेला क्षेत्र के अरनोटा में इन दिनों बंदरों ने आतंक फैला रखा है।बंदरों के आतंक से आधा दर्जन से अधिक महिलाएं, बच्चे और पुरूष घायल हो चुके हैं।

घायल ग्रामीण अस्पतालों में अपना इलाज करा रहे हैं।पिछले कुछ दिनों से बंदरो का आतंक इतना बढ़ गया है कि वे गावँ के रास्ते से निकलने वाले लोगों पर हमला करने लगे हैं जिससे ग्रामीणों को रास्ता निकलने में भी डर लगने लगा है।

परेशान ग्रामीणों ने प्रशासन से बंदरो को पकड़ने की गुहार लगाई है।प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना बसई अरेला क्षेत्र के अरनोटा गावँ में बंदरों ने आतंक फैला रखा है।बंदरों के हमले से कई ग्रामीण घायल भी हो चुके हैं।ग्रामीणों का कहना है कि बंदरों का आतंक इतना जबरदस्त है कि वे रास्ते से सामान लेकर निकलने वाले लोगों को निकलने नहीं देते हैं।

कई बार तो समान बचाने के चक्कर में ग्रामीण चोटिल तक हो चुके हैं।लेकिन पिछले कुछ दिनों से बंदर उग्र हो गए हैं और आने जाने वाले ग्रामीणों पर हमला कर देते हैं जिससे महिलाएं, बच्चे और पुरूष भयभीत हैं।परेशान ग्रामीणों ने प्रशासन से बंदरों के आतंक से मुक्ति दिलाने की माँग करते हुए बंदरो को पकड़ने की गुहार लगाई है।