Breaking News आगरा उतरप्रदेश

Agra News: ट्रैक्टर पलटने से नीचे दबकर किसान की हुई मौत,परिजनों में मचा कोहराम

संवाददाता सुशील चंद्रा

पिनाहट: थाना पिढौरा क्षेत्र के गाँव कौंध डंगा की ठार में खेत पर ट्रैक्टर ट्रॉली से अनाज भरने गए व्यक्ति की ट्रैक्टर पलटने से नीचे दबकर मौत हो गयी।किसान की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।ग्रामीणों की सूचना पर पहुँची पुलिस ने घटना की जानकारी ली।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सत्यप्रकाश पुत्र रामेश्वर उम्र 36 वर्ष निवासी कौंध डंगा की ठार पेशे से किसान है।वह रविवार की शाम खेत से ट्रैक्टर ट्रॉली से अनाज लेने के लिए गया था।बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर बन्द होने पर किसान अन्य लोगों के साथ ट्रैक्टर को धक्का मारकर चालू करवा रहा था तभी धक्का देते समय ट्रैक्टर ऊंचाई पर चढ़कर पलट गया जिससे धक्का मार रहा किसान सत्यप्रकाश नीचे दब गया।

 

 सत्यप्रकाश फ़ाइल फोटो

किसान के नीचे दबने से चीख पुकार मच गयी।चीख पुकार सुनकर एकत्रित हुए ग्रामीणों ने बड़ी मुश्किल से युवक को ट्रैक्टर के नीचे से निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।सूचना पर पुलिस भी पहुँच गयी लेकिन परिजनों ने युवक का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया और मृतक का परिजनों द्वारा सोमवार सुबह अंतिम संस्कार कर दिया गया।

सत्यप्रकाश फ़ाइ

किसान की हुई दर्दनाक मौत से उसके पाँच बेटी और एक बेटे का रो रोकर बुरा हाल है।वहीं परिजनों ने सरकार से आर्थिक सहायता देने की माँग की है।