Breaking News आगरा उतरप्रदेश

Agra News: जिलापंचायत के प्रत्याशी को लेकर सपा कार्यकर्ताओं हुए दो फाड,विधानसभा प्रभारी को सौंपा ज्ञापन

संवाददाता सुशील चंद्रा
बाह: ब्लॉक बाह क्षेत्र के अंतर्गत पंचायत टिकट को लेकर सपा के नवनियुक्त प्रत्याशी को लेकर सपा कार्यकर्ताओं में आपसी मतभेद उजागर हो गए हैं।जहाँ एक पक्ष वर्तमान घोषित प्रत्याशी के पक्ष में है तो वहीं दूसरा पक्ष प्रत्याशी बदलवाने की माँग कर रहा है।बीती शाम इसी बात को लेकर बाह के समाजवादी पार्टी कार्यालय पर एक बैठक आयोजित की गयी जिसमें कार्यकर्ताओं द्वारा आक्रोश व्यक्त करते हुए विरोध जताया और बाह विधानसभा प्रभारी को ज्ञापन सौंपा।

आपको बता दें जानकारी के अनुसार बाह ब्लॉक क्षेत्र के वार्ड संख्या 47 से सपा कार्यकारिणी द्वारा घोषित नवनियुक्त प्रत्याशी को लेकर सपा कार्यकर्ताओं ने कस्बा बाह स्थित तहसील कार्यालय पर आक्रोश व्यक्त करते हुए विरोध किया। वही सपा के पूर्व जिला सचिव सीओ यादव ने कुछ नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए।

साथ ही उन्होंने सपा के उच्च कार्यकर्ताओं को अवगत कराते हुए तहसील के विधानसभा प्रभारी मंजेश यादव को ज्ञापन सौंपा जिस पर सपा नेता मंजेश यादव ने कार्यकर्ताओं को जिला कार्यकारिणी को मामले से अवगत कराने का आश्वासन दिया और कार्यकर्ताओं को समझा-बुझाकर शांत कराया। दर्जनों कार्यकर्ताओं में घोषित प्रत्याशी को लेकर आक्रोश देखने को मिला।