Agra News : जैतपुर पुलिस ने 15 हजार के इनामी को दबोचा
Breaking News अपराध आगरा उतरप्रदेश

Agra News : जैतपुर पुलिस ने 15 हजार के इनामी को दबोचा

जैतपुर: थाना जैतपुर क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में घर में कूदकर युवक द्वारा नाबालिग किशोरी के साथ जबरन छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया था।किशोरी के शोर मचाने पर आरोपी दीवार फांद कर भाग गया था। परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाना जैतपुर मामला दर्ज कराया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना जैतपुर क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में 10 दिन पूर्व रात के समय सचिन जाटव पुत्र रमेश जाटव ने एक घर में कूदकर नाबालिग किशोरी को दबोच कर उसके साथ जबरन छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म करने का प्रयास किया था। किशोरी के शोर मचाने पर परिजन जाग गए जिस पर अपने आपको घिरता देख आरोपी धमकी देकर घर की दीवार फांद कर फरार हो गया था।

 

Agra News : जैतपुर पुलिस ने 15 हजार के इनामी को दबोचा

परिजनों ने नाबालिग किशोरी को थाने ले जाकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी सचिन जाटव के खिलाफ धारा 458/ 354/506और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दी थी। मगर आरोपी हत्थे नहीं चढ़ सका था।

Agra News : जैतपुर पुलिस ने 15 हजार के इनामी को दबोचा

15 हजार का इनामी अभियुक्त सचिन जाटव

एसएसपी आगरा द्वारा पोक्सो एक्ट के मामले में वांछित आरोपी पर 15 हजार का इनाम घोषित किया गया था। बुधवार को थानाध्यक्ष जैतपुर योगेंद्र पाल सिंह सिंह पुलिस कर्मियों के साथ क्षेत्र में संदिग्ध व्यक्ति वाहन चेकिंग कर रहे थे। मुखबिर द्वारा इनामी आरोपी सचिन की इटावा बाह मार्ग पर पहाड़पुरा गांव के पास खड़ा होने की सूचना मिली जो कहीं जाने की फिराक में था। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को दबोच लिया। पकड़े गए इनामी अभियुक्त को पुलिस ने कार्रवाई कर जेल भेज दिया है। पकड़े गए अभियुक्त पर पूर्व में भी मुकदमा दर्ज है।