Breaking News आगरा उतरप्रदेश

Agra News: बिना मास्क मिले लोगों का बाह पुलिस ने चालान काट कर लगाया शतक

संवाददाता सुशील चंद्रा
बाह: कस्बा में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बाद भी लोग लापरवाही बरतते नजर आ रहे हैं।कस्बा में पिछले तीन दिनों में 37 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।पुलिस द्वारा लोगों से कोरोना गाइड लाइन का पालन करने की भी अपील निरंतर की जा रही है बाबजूद इसके कस्बा में लोगों द्वारा मास्क का उपयोग नहीं किया जा रहा है।

मास्क को लेकर थाना प्रभारी बाह विनोद पवार के नेतृत्व में लगातार अभियान चलाते हुए जुर्माना भी बसूला जा रहा है।बुधवार शाम थाना प्रभारी बाह विनोद पवार के नेतृत्व में थाना पुलिस ने सदर बाजार और बस स्टैंड,ए टी एम के पास मास्क चैकिंग अभियान चलाया जिसमें पुलिस द्वारा 125 लोगों के कोविड चालान काटे गए और तेतालीस हजार सौ रुपये जुर्माना बसूला गया।साथ ही लगभग 25 हजार रुपए के 25 ई चालान किए गए।

चैकिंग के दौरान थाना प्रभारी ने सभी दुकानदारों से दुकान पर मास्क लगाकर ही बैठने की अपील की और जो दुकानदार बिना मास्क मिले उनके चालान काटने के बाद उन्हें थाना प्रभारी ने मास्क दिए साथ ही उन्हें बिना मास्क न बैठने की चेतावनी भी दी।

 

विदित हो कि कस्बा में इन दिनों संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं जिसके बाद स्थानीय पुलिस लोगों को जागरूक करने के हर सम्भव प्रयास कर रही है बाबजूद इसके लोग लापरवाही करते नजर आ रहे हैं।