Breaking News आगरा उतरप्रदेश

Agra News: चबूतरे के विवाद और उधारी को लेकर दो पक्षों में मारपीट 5 पाँच लोग हुए घायल

संवाददाता सुशील चंद्रा
बाह: चबूतरे के पुराने विवाद को लेकर चली आ रही रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट इतनी बढ़ गई के लात घूसों के साथ साथ लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी से भी मारपीट की गई जिसमें पाँच लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी बाह में भर्ती कराया।


प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला कोतवाली क्षेत्र के गांव होलीपुरा फरेरी का है जहां दो पक्षों में चबूतरे के पुराने विवाद को लेकर तथा रुपये की उधारी चुकाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई जिसके बाद दोनों पक्षों की ओर से पत्थरों की बरसात हुई जिसमें विनोद पुत्र रामलाल, श्रीनिवास पुत्र जानकी प्रसाद, जानकी प्रसाद पुत्र हरनारायण, शैलेश पुत्र सियाराम, व विनोद की मां राम केसी देवी मारपीट में बुरी तरह घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए सीएचसी बाह में भर्ती कराया गया।

बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र जो कि जन सेवा केंद्र चलाता है उसका विनोद से विवाद पुराने चबूतरे को लेकर पिछले कई दिनों से चला आ रहा है। कल जब विनोद गुड़गांव से अपने गांव फरेरी के लिए आया तो धर्मेंद्र से उसकी किसी बात को लेकर बहस हो गयी और बहस इतनी बढ़ गई कि नौबत लात घूँसों पर आ गई जिसमें धर्मेंद्र पक्ष के सत्यवीर सर्वेश और टुंडा ने हमला कर दिया और जमकर पत्थर बरसाए जिसमें विनोद की मां रामकैसी समेत श्रीनिवास जानकी प्रसाद व शैलेश घायल हो गए।