Agra News: ग्रह क्लेश के चलते युवक ने लगायी कुँए में छलाँग, बचाने में दूसरा युवक भी कुँए में गिरा
Breaking News आगरा उतरप्रदेश

Agra News: ग्रह क्लेश के चलते युवक ने लगायी कुँए में छलाँग, बचाने में दूसरा युवक भी कुँए में गिरा

संवाददाता: नरायन

बाह: थाना खेड़ा राठौर क्षेत्र के अंतर्गत गुरुवार को एक युवक ने ग्रह कलेश के चलते कुएं में छलांग लगा दी। युवक को कुएं में गिरने पर दूसरा युवक बचाने के लिए कुएं में उतरा तो वह भी रस्सी टूटने पर कुएं में जा गिरा।दोनों युवकों के कुएं में गिरने से हड़कंप मच गया।ग्रामीण युवकों को कुँए से बाहर निकालने का प्रयास कर रहे थे।प्राप्त जानकारी के अनुसार राजीव पुत्र श्याम बिहारी उम्र करीब 30 वर्ष निवासी सामर मऊ का गुरुवार शाम घर पर परिजनों से रुपए मांगने को लेकर विवाद हो गया जिसके चलते युवक ने घर के पास बने कुएं में छलांग लगा दी। युवक के कुएं में गिरने पर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया।

 

युवक को कुँए से बाहर निकालने के लिए पास के गांव का राजेश पुत्र पदम सिंह उम्र करीब 32 वर्ष निवासी प्रथमपुरा रस्सी के सहारे कुएं में घुसा लेकिन रस्सी टूटने के चलते वह भी कुएं में जा गिरा दोनों के कुएं में गिरने से हड़कंप मच गया वही प्रथमपुरा का ही एक अन्य युवक भी दोनों को निकालने के लिए कुएं में घुसा लेकिन कुएं में घुसने पर उसकी भी हालत खराब हो गई जिस पर ग्रामीणों ने उसे बाहर निकाल लिया।

 

Agra News: ग्रह क्लेश के चलते युवक ने लगायी कुँए में छलाँग, बचाने में दूसरा युवक भी कुँए में गिरावही कुएं में गिरे युवकों को निकालने के लिए ग्रामीण प्रयास कर रहे थे। ग्रामीणों का आरोप है कि सूचना दिए जाने के बाद भी 3 घंटे तक कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा जिससे ग्रामीणों में आक्रोश दिखाई दिया वही सूचना पर एस ओ खेड़ा राठौर व तहसीलदार बाह और दमकल की गाड़ी पहुंच गई। कुएं में गिरे हुए दोनों युवकों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी था। खबर लिखे जाने तक युवकों को कुँए से निकाला नहीं जा सका था।

Facebook Notice for EU! You need to login to view and post FB Comments!