Agra News: Death of young man in suspicious circumstances, dead body found in farm, feared murder
Breaking News आगरा

Agra News : संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, खेत में पड़ा मिला शव परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

संवाददाता रनवीर सिंह :थाना बासौनी क्षेत्र के अंतर्गत लखनपुरा में गांव के बाहर सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति का शव खेत में पड़ा मिला जिससे ग्रामीणों में हड़कंप मच गया,सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले का संज्ञान लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है,परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए कार्रवाई की मांग की है।

Agra News: Death of young man in suspicious circumstances, dead body found in farm, feared murder

जानकारी के अनुसार थाना बासौनी क्षेत्र के अंतर्गत गांव लखनपुरा निवासी एतराज सिंह पुत्र लालाराम उम्र करीब 45 वर्ष रविवार देर शाम अपने घर से खेत पर गया था, सोमवार सुबह काफी देर तक घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई, वही व्यक्ति का शव गांव के बाहर खाली पड़े खेत में पड़ा हुआ था, जिसे देखकर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया।

ग्रामीणों द्वारा तत्काल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस एवं परिजनों को दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का संज्ञान लेते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी, व्यक्ति के शव एवं गर्दन पर गहरी चोट के निशान मिलने से प्रतीत होता है कि व्यक्ति की रस्सी से गला दबाकर हत्या की गई है। वहीं परिजनों ने व्यक्ति की हत्या की आशंका जताते हुए कार्रवाई की मांग की, व्यक्ति की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।

व्यक्ति की हत्या की सूचना पर एसपी पूर्वी अशोक बैंकट एवं क्षेत्राधिकारी बाह प्रदीप कुमार फॉरेंसेंस टीम के साथ मौके पर पहुंचे, घटना वाले स्थान से साक्ष्य जुटाए गए हैं। वही पुलिस ने मृतक व्यक्ति के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पुलिस मामले की जांच कर रही है।