Breaking News आगरा उतरप्रदेश

Agra News: बाह में फूटा कोरोना बम 53 की जाँच में 26 मिले कोरोना पॉजिटिव

संवाददाता सुशील चंद्रा
बाह: कस्बा और आस पास के क्षेत्रों में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है।लोग शहरों से वापस घरों की ओर लौट रहे हैं।ऐसे में बाह में भी कोरोना का ग्राफ बढ़ना शरू हो गया है।गुरुवार को बाह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर की गयी 53 लोगों की जाँच में 26 लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

पॉजिटिव मिले लोगों मे बाह सी. एच. सी. के लैब असिस्टेंट व ए.एन. एम.सहित छब्बीस लोग पॉजिटिव पाए गए सभी लोगों को घर पर ही क्वारंटाइन कर दिया गया है।सी एच सी को सेनेटाइज कराया जा रहा है।पिछले चार दिन के अंदर बाह में कुल 63 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं।स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक जितेंद्र वर्मा ने बताया कि सी एच सी पर लगातार कोरोना की जाँच की जा रही है जिसमें गुरुवार को की गई तिरेपन लोगों की जाँच में छब्बीस लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है जिसमें दो बाह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के लैब असिस्टेंट,एक ए. एन. एम.सहित कस्बा बाह के चौदह ,तीन बिजौली,दो जरार,एक मिल्क, एक ताल पुरा, एक चौसिंगी, एक भदरौली, एक होलीपुरा, एक मानिकपुरा,एक बटेश्वर हैं।सभी पॉजिटिव मिले लोगों को उनके घर पर ही क्वारंटाइन कर दिया गया है साथ ही उनकी केस स्टडी तैयार की जा रही है।

बाह सी एच सी को सेनेटाइज कराने के बाद अगले आदेश तक ओपीडी सेवाएं बंद कर दी गयी हैं केवल इमरजेंसी सेवाएं चालू रहेंगी।कस्बा में एक दिन में छब्बीस कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया है।पॉजिटिव मिले लोगों के संपर्क में रहे लोग भी अपनी जाँच करा रहे हैं।