आगरा

आगरा न्यूज। आगरा में पति-पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, एक ही फंदे पर लटके मिले नवदंपती के शव, चार महीने पहले हुई थी शादी

संवाददाता। प्रताप सिंह आजाद

आगरा में नवदंपती की आत्महत्या का मामला सामने आया है। आगरा के शमसाबाद क्षेत्र में पति-पत्नी के शव फंदे पर लटके मिले हैं। इनकी चार महीने पहले शादी हुई थी। मृतका की बड़ी बहन की शादी भी इस घर में हुई थी। आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं लगा है। पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं। परिवार में दोनों की आत्महत्या के बाद कोहराम मच गया है।

चार महीने पहले हुई थी शादी

सचिन पुत्र राकेश पत्थर का कारीगर है और इन दिनों भाइयों के साथ गाजियाबाद में काम कर रहा था। सचिन की क्रांति से चार महीने पहले शादी हुई थी। क्रांति की बहन की शादी भी इसी घर में हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद ही सचिन गाजियाबाद में काम करने चला गया। गांव में उसकी पत्नी सास के रहती थी। परिजनों ने बताया कि सचिन कुछ दिन पहले गांव आया था। शुक्रवार रात को पति-पत्नी खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चले गए। शनिवार सुबह देर तक जब वे नहीं जागे तो परिजनों ने दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। सचिन की मां और भाभी ने गांव में रह रहे अन्य लोगों को सूचित किया।

कमरे की ईंट निकालकर देखा तो उड़ गए होश

परिजनों ने जब दीवार की एक ईंट निकालकर अंदर देखा गया तो सभी के होश उड़ गए। सचिन और उसकी पत्नी क्रांति फंदे पर लटक रहे थे। यह देखकर घर में चीख पुकार मच गई। पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर दोनों के शव फंदे से नीचे उतारे गए। तब तक उनकी सांसें थम चुकी थीं। परिवार दोनों की आत्महत्या का कारण समझ नहीं पा रहा है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं।