मेरठ न्यूज: सर्विलांस सेल मेरठ व थाना भावनपुर की संयुक्त टीम द्वारा रेड कार्पेट रिसोर्ट दत्तावली में शादी के दौरान हुई सनसनीखेज हत्या का खुलासा
Breaking News अपराध उतरप्रदेश मेरठ

मेरठ न्यूज: सर्विलांस सेल मेरठ व थाना भावनपुर की संयुक्त टीम द्वारा रेड कार्पेट रिसोर्ट दत्तावली में शादी के दौरान हुई सनसनीखेज हत्या का खुलासा

संवाददाता: मनीष गुप्ता

मेरठ जिले में 16 नवंबर को थाना भावनपुर पर वादी विनोद गर्ग पुत्र स्वर्गीय कान्ति प्रसाद निवासी 182/8 जागृति विहार थाना मैडिकल जिला मेरठ की लिखित शिकायत के आधार पर वादी की पुत्री, जो अपने मामा की शादी में रेड कार्पेट रिसोर्ट दत्तावली गढ रोड मेरठ में आयी हुई थी। उसकी हत्या कर देने के सम्बन्ध में मुकदमा पंजीकृत किया गया था।
घटना के यथाशीघ्र सफल अनावरण हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा जनपद स्तर से क्राइम ब्रान्च, सर्विलांस टीम व फील्ड यूनिट को खुलासा हेतु लगाया गया था। घटना के अनावरण हेतु रेड कार्पेट मण्डप की सीसीटीवी फुटेज व फील्ड यूनिट टीम द्वारा घटना स्थल के निरीक्षण व अन्य लोगो से पूछताछ के आधार पर ज्ञात हुआ। कि शादी में करीब 02 घंटे तक मृतका और उसका मौसेरा भाई विशाल गायब रहे। और आखिरी बार विशाल ही मृतका के साथ देखा गया था। मृतका के लापता होने पर परिजन व वहाँ पर मौजूद अन्य लोगो द्वारा मृतका को तलाश करने पर मृतका का शव मण्डप में बने कमरा नंबर 02 के बाथरूम से मिला था। विशाल गुप्ता से परिजनों व मण्डप में मौजूद अन्य लोगो व सर्विलांस के माध्यम से शक के आधार पर पूछताछ की गयी तो यह तथ्य प्रकाश में आये कि विशाल गुप्ता मृतका का मौसेरा भाई है तथा इसका मृतका के घर पर आना जाना था। जिस कारण विशाल मृतका को पसन्द करने लगा था।

 

मेरठ न्यूज: सर्विलांस सेल मेरठ व थाना भावनपुर की संयुक्त टीम द्वारा रेड कार्पेट रिसोर्ट दत्तावली में शादी के दौरान हुई सनसनीखेज हत्या का खुलासा15 नवंबर को विशाल गुप्ता व मृतका शादी में रेड कार्पेट मण्डप दत्तावली में आये हुये थे। विशाल मृतका को सैल्फी/फोटो लेने के बहाने अकेले में साथ लेकर रिजार्ट के कमरा नंबर 2 में लेकर गया। वहां उसने कुछ समय मृतका से बातचीत की और जब मृतका वाशरूम के लिये कमरे नंबर 2 में बने बाथरूम में गयी। तो विशाल गुप्ता भी मृतका के पीछे – पीछे बाथरूम में गलत काम करने की नियत से घूस गया। तथा मृतका के साथ जबरदस्ती करने लगा। जब मृतका ने शौर मचाने का प्रयास किया तो विशाल गुप्ता द्वारा मृतका के मुँह पर हाथ रखकर गला दबाकर हत्या कर दी गई।

 

मेरठ न्यूज: सर्विलांस सेल मेरठ व थाना भावनपुर की संयुक्त टीम द्वारा रेड कार्पेट रिसोर्ट दत्तावली में शादी के दौरान हुई सनसनीखेज हत्या का खुलासाहत्या करने के पश्चात विशाल गुप्ता के द्वारा मृतका के शव के साथ दुष्कर्म करने का भी प्रयास किया गया। इसके पश्चात वह शव को वही छोडकर बाहर आ गया। जब मृतका के परिजन उसको मण्डप में तलाश करने लगे तो अभियुक्त भी परिजनो के साथ ही मृतका को तलाश करने में लगा रहा

 

मेरठ न्यूज: सर्विलांस सेल मेरठ व थाना भावनपुर की संयुक्त टीम द्वारा रेड कार्पेट रिसोर्ट दत्तावली में शादी के दौरान हुई सनसनीखेज हत्या का खुलासा जिससे की किसी को भी विशाल गुप्ता पर शक न हो। अभियुक्त विशाल गुप्ता को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।
सर्विलांस सेल टीम मेरठ को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा 25,000/- रूपये नकद का पुरूषकार दिया गया। गिरफ्तार अभियुक्त का विवरण विशाल गुप्ता करीब 22 वर्ष पुत्र प्रमोद गुप्ता निवासी मुन्शीनगर, डीएवी स्कूल के पीछे, पिलखुवा थाना पिलखुवा जनपद हापुड़। गिरफ्तार करने वाली टीम प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक, योगेन्द्र कुमार (सर्विलांस सैल), लोकेश अग्निहोत्री (सर्विलांस सैल), नरेन्द्र सिंह, ब्रहमजीत (सर्विलांस सैल), शहनवाज (सर्विलांस सैल), मनोज शर्मा (सर्विलांस सैल), अनिल कुमार, सन्तरपाल (सर्विलांस सैल), दीपक (सर्विलांस सैल), अमित (सर्विलांस सैल), नवीन भाटी, सुनील कुमार।