बदायूँ मे महिला के साथ दुष्कर्म के बाद की गई हत्या के खिलाफ नौजवान भारत सभा द्वारा विरोध प्रदर्शन संवाददाता पंकज कुमार अम्बेडकर नगर जिले के अंतर्गत बदायूँ में 50 वर्षीय आँगनबाड़ी कार्यकर्त्री के साथ मंदिर में बर्बर दुष्कर्म के बाद हत्या के खिलाफ नौजवान भारत सभा, स्त्री मुक्ति लीग के आह्वान पर प्रदेशव्यापी विरोध प्रदर्शन के तहत नौजवान भारत सभा अम्बेडकरनगर इकाई की ओर से नथमलपुर हेठरिया गाँव में विरोध सभा व प्रदर्शन
Breaking News अंबेडकर नगर उतरप्रदेश

अंबेडकर नगर : बदायूँ मे महिला के साथ दुष्कर्म के बाद की गई हत्या के खिलाफ नौजवान भारत सभा द्वारा विरोध प्रदर्शन

संवाददाता पंकज कुमार : अम्बेडकर नगर जिले के अंतर्गत बदायूँ में 50 वर्षीय आँगनबाड़ी कार्यकर्त्री के साथ मंदिर में बर्बर दुष्कर्म के बाद हत्या के खिलाफ नौजवान भारत सभा, स्त्री मुक्ति लीग के आह्वान पर प्रदेश व्यापी विरोध प्रदर्शन के तहत नौजवान भारत सभा अम्बेडकरनगर इकाई की ओर से नथमलपुर हेठरिया गाँव में विरोध सभा व प्रदर्शन किया गया।

Protest by Naujawan Bharat Sabha against the murder of a woman in Badaun after rape

विरोध प्रदर्शन के दौरान मित्रसेन ने कहा कि योगी सरकार के रामराज में महिलाओं का खुलकर सांस ले पाना मुश्किल हो गया हैबलात्कार, स्त्रियों पर तेज़ाब फेंके जाने, बलात्कार के बाद ख़ौफनाक हत्याओं जैसी घटनाएँ आम हो गयी हैं।उन्नाव, हाथरस की घटना हो या फिर बदायूँ की उत्तर प्रदेश पुलिस-प्रशासन पूरी बेशर्मी से बलात्कारियों का साथ दे रहा है। आँकड़ों को देखे तो उत्तर प्रदेश में साल 2015 के मुक़ाबले में 2019 तक दर्ज किये गये महिला अपराधों में 66.7% की बढ़ोत्तरी दर्ज की गयी है।

बदायूँ मे महिला के साथ दुष्कर्म के बाद  की गई  हत्या के खिलाफ नौजवान भारत सभा द्वारा विरोध प्रदर्शन   संवाददाता पंकज कुमार   अम्बेडकर नगर जिले के अंतर्गत बदायूँ में 50 वर्षीय आँगनबाड़ी कार्यकर्त्री के साथ मंदिर में बर्बर दुष्कर्म के बाद हत्या के खिलाफ नौजवान भारत सभा, स्त्री मुक्ति लीग के आह्वान पर प्रदेशव्यापी विरोध प्रदर्शन के तहत नौजवान भारत सभा अम्बेडकरनगर इकाई की ओर से नथमलपुर हेठरिया गाँव में विरोध सभा व प्रदर्शन

आँकड़ों के हिसाब से उत्तर प्रदेश में औसतन हर दिन 143 केस दर्ज किये गये थे पिछले साल 27 अक्टूबर की एक ख़बर के अनुसार हफ़्ते भर में ही उत्तर प्रदेश में महिला उत्पीड़न के लिए 23,078 शिकायत व 24 घण्टे में 933 शिकायतें दर्ज की गयी थी। योगी के इस जंगल राज में महिलाएं न तो घर में सुरक्षित है और न ही बाहर न तो धार्मिक स्थलों पर। पूँजीवादी मीडिया और टीवी द्वारा परोसे जा रहे विज्ञापन, फिल्मों और तमाम गायक स्त्री-विरोधी मानसिकता को फलने-फूलने के लिए जमीन तैयार कर रहे हैं। पोर्न फिल्मों, सेक्स खि‍लौनों, बाल-वेश्यावृत्ति, विकृत सेक्स, विज्ञापनों आदि का कई हज़ार खरब डॉलर का भूमंडलीय बाज़ार तैयार हुआ है।

कार्यक्रम में रमेश रंजन, गुलशन, रामधनी, अवधराज, कमलेश,अजीत,बलदेव,रेहान,बिन्द्रेश,आकाश,किशन,अंतिमा,आकाश,अंजू,प्रेमचन्द,आदि लोगों के साथ सैकड़ों लोग मौजूद रहें।