Prayagraj News : जिलाधिकारी तथा डीआईजी/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने अंदावा में बने हुए मूर्ति विसर्जन स्थल का किया निरीक्षण
Breaking News उतरप्रदेश प्रयागराज

Prayagraj News : जिलाधिकारी तथा डीआईजी/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने अंदावा में बने हुए मूर्ति विसर्जन स्थल का किया निरीक्षण

रिपोर्ट विजय कुमार

मूर्ति विसर्जन के लिए सभी आवश्यक व्यवस्थायें चुस्त-दुरूस्त बनाये रखने के दिये निर्देश

जिलाधिकारी श्री संजय कुमार खत्री एवं डीआईजी/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी गुरूवार को अंदावा के पास बनाये गये मूर्ति विसर्जन स्थल का निरीक्षण करते हुए व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने मूर्ति विसर्जन हेतु सभी आवश्यक व्यवस्थायें चुस्त-दुरूस्त बनाये रखने के निर्देश दिये है।

 

जिलाधिकारी ने मूर्ति विसर्जन हेतु स्वच्छ जल की व्यवस्था के साथ-साथ प्रकाश की भी समुचित व्यवस्था सुनिश्चित किये जाने के निर्देश दिये है। उन्होंने प्रकाश के लिए विद्युत की व्यवस्था के साथ-साथ वैकल्पिक व्यवस्था के रूप में जनरेटर की व्यवस्था भी सुनिश्चित किये जाने का निर्देश दिया है। जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने मूर्ति विसर्जन हेतु वाहनों के आवागमन की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित किये जाने के लिए निर्देशित किया है।

 

Prayagraj News : जिलाधिकारी तथा डीआईजी/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने अंदावा में बने हुए मूर्ति विसर्जन स्थल का किया निरीक्षणउन्होंने कहा है कि मूर्ति विसर्जन स्थल के आस-पास कहीं पर भी जाम की स्थिति न होने पाये। जिलाधिकारी ने मूर्ति विसर्जन स्थल पर सर्तकता एवं सावधानी बरतने के निर्देश दिये है। उन्होंने कहा है कि कोई भी गहरें पानी में न जाने पाये। जिलाधिकारी ने मूर्ति विसर्जन स्थल पर स्वास्थ्य विभाग, विद्युत विभाग, फायर विभाग के अधिकारियों की तैनाती किये जाने के साथ-साथ साफ-सफाई की भी समुचित व्यवस्था बनाये रखने का निर्देश दिया है। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी नगर श्री मदन कुमार, अपर जिलाधिकारी प्रशासन श्री वी0एस0 दूबे सहित अन्य सम्बंधित विभागों के अधिकारीगण उपस्थित रहे।