Pratapgargh News : इलेक्ट्रॉनिक के दुकानदार को बदमाशों ने मारी गोली हालत गंभीर 
Breaking News अपराध उतरप्रदेश प्रतापगढ़

Pratapgargh News : इलेक्ट्रॉनिक के दुकानदार को बदमाशों ने मारी गोली हालत गंभीर 

संवदादाता : आशुतोष तिवारी

प्रतापगढ़ जनपद के अंतू थाना क्षेत्र के पूरे अंती बाजार में अज्ञात बदमाशों ने एक इलेक्ट्रॉनिक दुकानदार को गोली मारकर फरार हो गए। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने उसे घायल अवस्था में मेडिकल कॉलेज प्रतापगढ़ में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है ।

 

Pratapgargh News : इलेक्ट्रॉनिक के दुकानदार को बदमाशों ने मारी गोली हालत गंभीर बरिया समुद्र ग्राम पंचायत के परमनाथ पुर गांव निवासी काशीराम वर्मा 42 पुत्र सुखराज पूरे अंती बाजार में इलेक्ट्रॉनिक की दुकान खोल रखी है ।वह सोमवार की शाम 7 .30बजे दुकान के सामने बगल स्थित पान की गुमटी पर पान खाने के लिए गया था।इसी दौरान गड़वारा की तरफ से मोटरसाइकिल से आए दो नकाबपोश युवक में से एक युवक गाड़ी से उतर कर काशीराम को गोली मार दी और मोटरसाइकिल पर बैठकर दोनों प्रतापगढ़ की तरफ भाग निकले।

 

Pratapgargh News : इलेक्ट्रॉनिक के दुकानदार को बदमाशों ने मारी गोली हालत गंभीर गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े और घायल अवस्था में काशीराम को आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज प्रतापगढ़ में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। और सारे शाम इस घटना से बाजार वासियों में दहशत का माहौल है।