Breaking News आगरा उतरप्रदेश

Agra News: दो कारों की आमने-सामने हुई भिड़ंत में आधा दर्जन हुए घायल उपचार के दौरान दो की मौत

पिनाहट: थाना बसई अरेला क्षेत्र के अंतर्गत बाह आगरा स्टेट हाइवे पर धर्मकांटा के पास इनोवा और स्विफ्ट कार में आमने सामने से भिड़ंत हो गई जिसमें दोनों कारों में सवार आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान दो लोगों की मौत हो गई।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना बसई अरेला क्षेत्र के गांव बसई अरेला के पास सोमवार शाम को बाह आगरा स्टेट हाइवे पर धर्म कांटा के सामने आगरा की तरफ से आ रही स्विफ्ट कार में तेज रफ्तार अनियंत्रित इनोवा ने सामने से टक्कर मार दी।टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों कारें क्षतिग्रस्त हो गई और इनमें बैठी सवारियां अंदर फंसी रह गयीं। दोनों कारों में सवार चालकों सहित आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को ग्रामीणों की मदद कारों की खिड़कियां काटकर बाहर निकाला।

स्विफ्ट कार में सवार घायल जितेंद्र पुत्र गोपाल उम्र करीब 59 वर्ष, राहुल पुत्र जितेंद्र उम्र करीब 24 वर्ष, मालती देवी पत्नी जितेंद्र उम्र करीब 57 वर्ष, अतुल पुत्र फुलेंद्र, कमला देवी उम्र करीब 45 वर्ष निवासी सरन नगर दयालबाग थाना न्यू आगरा एवं इनोवा कार सवार चालक रविंद्र पुत्र हरि सिंह उम्र करीब 45 वर्ष निवासी जगजीत नगर शमशाबाद रोड आगरा गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पुलिस ने तत्काल एंबुलेंस द्वारा आगरा के एसएन अस्पताल में इलाज को भर्ती कराया।क्षतिग्रस्त गाड़ियों को पुलिस ने कब्जे में लेकर मौके पर विधिक कार्रवाई की। वही एसएन अस्पताल में इलाज के दौरान स्विफ्ट सवार जितेंद्र पुत्र रामगोपाल, एवं इनोवा कार चालक रविंद्र की इलाज के दौरान मौत हो गई।

वहीं अन्य घायलों का इलाज गंभीर अवस्था में जारी बताया गया है। पुलिस के मुताबिक स्विफ्ट कार सवार जितेंद्र अपने परिजनों के साथ अपने पुत्र राहुल की गोद भराई के लिए आगरा से जैतपुर कस्बा जा रहे थे तथा रविंद्र अपनी इनोवा कार बाह से आगरा घर वापस जा रहा था। तभी थाना बसई अरेला के पास दोनों कारों की आमने सामने से भिड़ंत हो गयी। वही घटना में दो लोगों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया है।पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
घटना के संबंध में थाना प्रभारी बसई अरेला शेर सिंह ने बताया दो कारों की भिड़ंत में आधा दर्जन लोग घायल हुए थे सभी को इलाज के लिए अस्पताल में आगरा भर्ती कराया था। इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गई है। अन्य घायलों का इलाज जारी है।

Facebook Notice for EU! You need to login to view and post FB Comments!