Meerut News: SSP Sir did a sudden inspection
उतरप्रदेश मेरठ

मेरठ न्यूज: एसएसपी ने किया अचानक निरीक्षण

संवाददाता मनीष गुप्ता : मेरठ शहर में कानून व्यवस्था के तहत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री अजय कुमार साहनी ने अन्य ऑफिसर व आला अधिकारियों के साथ जगह जगह निरीक्षण किया। और कानून व्यवस्था का जायजा लिया गया।

Meerut News: SSP Sir did a sudden inspection

इसी के चलते आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जी ने मेरठ जिला कारागार का आज दिनांक 17.12.2020 को निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान श्रीमान जी ने कानून व्यवस्था के तहत बारीकी से जांच की और कानून व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए आवश्यक निर्देश भी दिए।

जिला कारागार की सभी व्यवस्था का जायजा लिया। जिला कारागार से जुड़ी सभी व्यवस्था का पूरा जायजा लिया। जिसके चलते कारागार की कानून व्यवस्था व नियमों में कोई कमी न रहे। और जिला कारागार की कानून व्यवस्था को दुरुस्त रखा जा सके। व्यवस्था में कोई कमी नहीं रहे इसलिए कुछ आवश्यक निर्देश भी दिए गए। जिले में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए समय समय पर श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री अजय कुमार साहनी सर मय पुलिस फोर्स के साथ मार्च आदि निकाल कर। शहर की कानून व्यवस्था का जायजा लेते रहते हैं। यह सब करने का मुख्य कारण जिले में किसी भी तरह से शांति भंग न हो। और अपराधी भी अपना सर ना उटा सके।