Meerut News: News papers (People's Times) were distributed in many police stations of the district.
Breaking News उतरप्रदेश मेरठ

Meerut News: जिले के कई थानों में न्यूज पेपर(जनवाद टाइम्स) का वितरण किया गया।

संवाददाता: मनीष गुप्ता
मेरठ जिले में कई महीनो से जनवाद टाइम्स (न्यूज चैनल) अपना काम कर रहा है। चैनल व जिला संवादाता ने पुलिस प्रशासन का पूरा सहयोग किया। जिला संवादाता ने चैनल के माध्यम से पुलिस प्रशासन के निष्पक्ष न्याय व कुशल कार्य शैली व पब्लिक के प्रति उनका मानवता का व्यवहार रखने वाली बात को जनता तक पहुंचाया। इसी कारण जनता का और पुलिस का पूरा सहयोग व प्यार चैनल को प्राप्त हुआ।

Meerut News: News papers (People's Times) were distributed in many police stations of the district.

फेस बुक पर चल रहे फेस बुक ग्रुप व मेरठ न्यूज के पेज को जनता द्वारा पसंद किया गया। इसी कारण आज मेरठ जिले के कई थानों में तिमाही न्यूज पेपर का जिला संवादाता मनीष गुप्ता व पत्रकार रेनू जी के द्वारा न्यूज पेपर का वितरण किया गया। और रेनू जी ने सभी को यह भी कहा कि जल्दी ही मेरा अपना चैनल जनवाद टाइम्स न्यूज चैनल आप लोगो के बीच रोज पढ़ा जाने वाला न्यूज पेपर लेकर जल्दी ही आप सब के बीच होगी।

जिले की संवाददाता रेनू जी ने यह भी कहा की जब तक मेरठ में जनवाद टाइम्स न्यूज चैनल चल रहा है तब तक किसी भी पीड़ित को परेशानी नहीं होगी। उनको चैनल के माध्यम से पुलिस का पूरा सहयोग मिलेगा। अगर उनकी समस्या का समाधान नहीं होता है। तो वो जनवाद टाइम्स (न्यूज चैनल), मेरठ के ऑफिशियल नंबर पर अपनी परेशानी दर्ज करवा सकते हैं। जिसका चैनल के माध्यम से जल्द से जल्द समाधान किया जाएगा।