मेरठ न्यूज: जैन नगर में टूटी सड़क। दुर्घटना को देती निमंत्रण। संवाददाता: मनीष गुप्ता मेरठ जिले में थाना टीपी नगर क्षेत्र के अंतर्गत जैन नगर में कई वर्ष पुरानी कालोनी बनी हुई हैं जिसकी सड़क की हालत बहुत ही खराब हुई पड़ी हैं यहां की टूटी हुई सड़क पर पानी भरने के बाद कीचड़़ हो जाता ही जो लोगों के लिए मुसीबत बना हुआ है। जगह-जगह से टुटी यह सड़क मेन रोड तर बुरी तरह बेकार हुई पड़ी है। जो बारिश के पानी से और भर जाती है। जिस कारण बारिश का गंदा पानी सड़क पर आ जाता हैं। और बहता ही रहता है। इससे न सिर्फ लोगों को आवाजाही में परेशानी होती है, बल्कि कीचड़ और गंदा पानी जमा होने की वजह से मच्छर और दुर्गंध से भी लोगों का बुरा हाल है। सड़कें भी जगह जगह टूटी हुई हैं। यहां चलते समय इस सड़क पर फिसलनेका डर बना हुआ है। अगर ये गिर गए होते तो शारीरक चोट भी आ सकती थी। वहीं दुसरी और फिसलने के डर से कालोनी में वाहन चालकों को बहुत ही धीरे वाहन चलाना पड़ रहा है। इससे वाहनों के आवागमन में दिक्कत होती है। इसके बावजूद सुविधाओं की कमी से लोग लगातार जूझ रहे हैं। इससे उन्हें छुटकारा नहीं मिल सका है। यह नगर निगम की लापरवाही ही तो हैं जो लोगों के जिदंगी से खिलवाड़ कर रहा है।किसी को भी किसी तरह की जनहानि हुई तो किया नगर निगम इसकी भरपाई कर पाऐगा
Breaking News उतरप्रदेश मेरठ

मेरठ न्यूज: जैन नगर में टूटी सड़क ,दुर्घटना को देती निमंत्रण

संवाददाता: मनीष गुप्ता

मेरठ जिले में थाना टीपी नगर क्षेत्र के अंतर्गत जैन नगर में कई वर्ष पुरानी कालोनी बनी हुई हैं जिसकी सड़क की हालत बहुत ही खराब हुई पड़ी हैं यहां की टूटी हुई सड़क पर पानी भरने के बाद कीचड़़ हो जाता ही जो लोगों के लिए मुसीबत बना हुआ है। जगह-जगह से टुटी यह सड़क मेन रोड तर बुरी तरह बेकार हुई पड़ी है। जो बारिश के पानी से और भर जाती है। जिस कारण बारिश का गंदा पानी सड़क पर आ जाता हैं। और बहता ही रहता है।

 

मेरठ न्यूज: जैन नगर में टूटी सड़क ,दुर्घटना को देती निमंत्रणइससे न सिर्फ लोगों को आवाजाही में परेशानी होती है, बल्कि कीचड़ और गंदा पानी जमा होने की वजह से मच्छर और दुर्गंध से भी लोगों का बुरा हाल है। सड़कें भी जगह जगह टूटी हुई हैं। यहां चलते समय इस सड़क पर फिसलनेका डर बना हुआ है। अगर ये गिर गए होते तो शारीरक चोट भी आ सकती थी। वहीं दुसरी और फिसलने के डर से कालोनी में वाहन चालकों को बहुत ही धीरे वाहन चलाना पड़ रहा है। इससे वाहनों के आवागमन में दिक्कत होती है। इसके बावजूद सुविधाओं की कमी से लोग लगातार जूझ रहे हैं। इससे उन्हें छुटकारा नहीं मिल सका है। यह नगर निगम की लापरवाही ही तो हैं जो लोगों के जिदंगी से खिलवाड़ कर रहा है।किसी को भी किसी तरह की जनहानि हुई तो किया नगर निगम इसकी भरपाई कर पाऐगा।

Facebook Notice for EU! You need to login to view and post FB Comments!