Breaking News आगरा उतरप्रदेश

Agra News: पत्नी से विवाद के बाद नशे की हालत में युवक चढ़ा मोबाइल टावर पर

संवाददाता सुशील चंद्रा
बाह: कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला जुलाहपुरी में एक युवक का पत्नी से शराब पीने के बाद चिकिन बनाने को लेकर विवाद हो गया।जिसके बाद युवक नशे की हालत में पास के मोबाइल टावर पर चढ़ गया।युवक के टावर पर चढ़ने के बाद नीचे भीड़ एकत्रित हो गयी।

युवक की पत्नी ने डाइल 112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी।युवक को टावर से नीचे उतारने के लिए पुलिस के हाथ पैर फूल गए।काफी मशक्कत के बाद एक अन्य युवक की सहायता से टावर पर चढ़े युवक को उतारा गया। जानकारी के अनुसार दिनेश उर्फ झावली पुत्र स्व होरीलाल निवासी जुलाहपुरी उम्र करीब 40 वर्ष आज बुधवार को दोपहर में पत्नी से हुए विवाद के बाद नशे की हालत में घर के बगल में ही बने मोबाइल टावर पर चढ़ गया। जिसकी सूचना उसकी पत्नी अनीता ने पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को उतारने के लिए काफी जद्दोजहद की। वही युवक को उतारने के लिए पुलिस ने मोहल्ले के ही एक युवक जीतू उर्फ जीशान पुत्र मोहम्मद यूसुफ को टावर पर चढ़ाया। काफी देर बाद जीतू ने युवक को समझा-बुझाकर मोबाइल टावर से नीचे उतारा तब जाकर कहीं पुलिस की सांस में सांस आई।

वही नशे की हालत में युवक को नीचे उतार कर लाने वाले युवक को पुलिस व ग्रामीणों ने नगद इनाम भी दिया। टावर पर चढ़े युवक दिनेश ने बताया कि घर में बने खाने की वजह से पत्नी से विवाद हो गया था। इस कारण वह नशे की हालत में टावर पर चढ़ गया था।वहीं युवक की पत्नी का कहना था कि उसका पति आये दिन शराब पीकर घर में  झगड़ा करता है और मारपीट करता है।आज भी उसने शराब पीकर झगड़ा किया और नशे में टावर पर चढ़ गया। युवक को टावर से उतारने वाली टीम में  वरिष्ठ उपनिरीक्षक गंगा प्रसाद कांस्टेबल अनिरुद्ध होमगार्ड सलीम आदि शामिल रहे।