ग्रामसभा दुल्हूपुर कला मे कलयुगी बेटे ने धारदार हथियार से पिता को उतारा मौत के घाट क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
Breaking News अपराध अंबेडकर नगर उतरप्रदेश

Ambedkar Nagar News : ग्रामसभा दुल्हूपुर कला मे कलयुगी बेटे ने धारदार हथियार से पिता को उतारा मौत के घाट क्षेत्र में सनसनी फैल गई

संवाददाता अम्बेडकर नगर

अंबेडकर नगर जिले के तहसील जलालपुर रिटायर्ड क्षेत्र मे शिक्षक की बेटे ने धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दिया सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।आपको बता दे कि मामला कटका थाना क्षेत्र के दुल्हूपुर कला दलित बस्ती गांव की है।

 

ग्रामसभा दुल्हूपुर कला मे कलयुगी बेटे ने धारदार हथियार से पिता को उतारा मौत के घाट क्षेत्र में सनसनी फैल गई।शनिवार करीब 3:00 बजे रिटायर्ड शिक्षक रामसुमेर पुत्र स्वर्गीय नोहर 75 वर्ष अपने घर पर चारपाई पर सो रहे थे तभी उनका पुत्र राकेश धारदार हथियार से गला काट दिया जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

 

ग्रामसभा दुल्हूपुर कला मे कलयुगी बेटे ने धारदार हथियार से पिता को उतारा मौत के घाट क्षेत्र में सनसनी फैल गई।थाना अध्यक्ष विजय प्रताप तिवारी ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। ग्रामीणों के अनुसार आरोपी का मानसिक संतुलन ठीक नही चल रहा था जिसके कारण ऐसी घटना को अंजाम दिया।