Breaking News अंबेडकर नगर उतरप्रदेश

Ambedkernager News: राम मंदिर का भव्य निर्माण देश ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में रहने वालों करोड़ों लोगों की आस्था है।

संवाददाता पंकज कुमार

अंबेडकर नगर जिले के विधानसभा आलापुर क्षेत्र के निकट थाना राजेसुल्तानपुर अंतर्गत
अभियान के दौरान आज राजेसुल्तानपुर मे जनसंपर्क कर रसीद और कूपन काटा गया । आपको बता दें कि राम मंदिर का भव्य निर्माण देश ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में रहने वालों करोड़ों लोगों की आस्था है। अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण देश ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में रहने वाले करोड़ों लोगों की आस्था एवं विश्वास से जुड़ा हुआ है। जिसमें इस आस्था से जुड़े लोग भव्य राम मंदिर निर्माण एवं रामराज्य की परिकल्पना के साथ इसमें सहयोग करने के लिए आतुर हैं ।

इस निर्माण कार्य से जुड़े सभी राम भक्त भी चाहते हैं कि देश के प्रत्येक राम भक्तों का सहयोग हो और सभी के सहयोग से राम जन्म भूमि पर भव्य श्री राम मंदिर का निर्माण हो। उक्त बातें वरिष्ठ समाज सेवी कुलदीप पटवा मंडल कार्यकारी सदस्य भाजपा युवा मोर्चा भाजपा नेता विवेक सिंह प्रधान ने क्षेत्र में श्री राम निर्माण समर्पण निधि के लिए शुरुआत की है ।वही समाजसेवी कुलदीप पटवा मंडल कार्यकारी सदस्य भाजपा युवा मोर्चा के ध्दरा कुल 20000 धनराशि श्री राम जन्म भूमि मंदिर के लिए एकत्रित की गई है । इस मौके पर भाजपा से जुड़े नेताओं ने सहयोग किया है वही इस अभियान में दस रुपए से लेकर हजारों रुपए का सहयोग करने वालो की भी तादाद काफी बड़ी में है। इस दौरान समाजसेवी ने श्री राम मंदिर के भव्य निर्माण हेतु चलाए जा रहे ।इस अभियान में सभी लोगों से अपने यथाशक्ति के अनुसार सहयोग करने की अपील भी की है।

इस दौरान श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान से जुड़े खंड संचालक सुरेश सिंह कार्यवाहक बृजेश वितरक अनुराग ,सहकार्यक्रम श्रीकांत कनौजिया राजेंद्र सिंह पप्पू जिला उपाध्यक्ष भाजयुमो, प्रिंस वर्मा ,वीरेंद्र ,रिंकू मोदनवाल ,संगम सोनी ,अभिषेक मद्धेशिया पत्रकार जावेद अंसारी सरगम उर्फ सरजू मोहम्मद शाहिद चेयरमैन पद के भावी प्रत्याशी
भाजपा नेता व समाजसेवी सहित कई लोग मौजूद रहे