भगवान श्री राम मंदिर के निर्माण कार्य मे निकाली गई भव्य यात्रा
Breaking News अंबेडकर नगर उतरप्रदेश

Ambedkar Nagar : भगवान श्री राम मंदिर के निर्माण कार्य मे निकाली गई भव्य यात्रा

संवाददाता पंकज कुमार। अम्बेकरनगर जिले के बिधानसभा आलापुर क्षेत्र के निकट बिकास खण्ड जहांगीरगंज अन्तर्गत राजेसुलतानपुर में निकाली गई भव्य रुप से भगवान राम की बाइक यात्रा। इस यात्रा की शुरुआत भैरव बाबा मंदिर से लेकर,राजेसुल्तानपुर पदुमपुर गढवलचौराहा मदैनिया कम्हारिया सिंघल पटटी बाबा ब्रह्मचारी जी तक निकाली गई।

 भगवान श्री राम मंदिर के निर्माण कार्य मे निकाली गई भव्य यात्रा

निकाली गई भव्य रुप से भगवान राम की बाइक यात्रा का समापान ,श्री लल्लन जी ब्रह्मचारी मन्दिर मुमुक्षु आश्रम इन्दौरपुर उर्फ घिनहापुर अम्बेडकर नगर हुआ। इस यात्रा को देखकर सत्यव्रत महाराज बहुत ही प्रसन्न हुए और सभी लोगों को आशीर्वाद दिए। यह यात्रा समाजसेवी अभिनेता ध्रुव मिश्रा के नेतृत्व में निकाली गई।

इस यात्रा में ज्यादा से ज्यादा संख्या में राम भक्त शामिल हुए और यात्रा को सफल बनाने में पूरी तरह सहयोग किए। क्षेत्र के सभी भक्तगण उपस्थित हुए और बाइक सवार होकर भव्य रुप से भगवान श्री राम की बाइक यात्रा निकाली। डोर टू डोर इस भव्य यात्रा से और श्रीराम के नारों से गूंजा पूरा क्षेत्र।सामाजिक कार्यकर्ता व अभिनेता ध्रुव मिश्रा की है कुछ अलग पहचान।आस्था भक्ति में रखते हैं अधिक विश्वास।पूरे क्षेत्र में निकली भव्य रूप से भगवान श्रीराम की यात्रा। देखने पर ऐसा प्रतीत हो रहा मानों अयोध्या में निकली हुई हो यह भव्य यात्रा। इस मौके पर हिमांशु मिश्रा,कुलदीप पटवा,राजन सोनी,राजन श्रीवास्तव,बबलू सोनी,पीयूष श्रीवास्तव,रवि सोनी,विनय श्रीवास्तव,योगेन्द्र सोनी,सौरभ संगम, रिंकू मोदनवाल,अभिषेक ,शुभम , आनन्द,अमित सहित कई सैकडो भक्तगण यात्रा में मौजूद रहें।