Agra News: मेड सोसायटी के तत्वावधान में लगाया गया नेत्र जांच एवं परामर्श शिविर
Breaking News आगरा उतरप्रदेश

Agra News: मेड सोसायटी के तत्वावधान में लगाया गया नेत्र जांच एवं परामर्श शिविर

संवाद जनवाद टाइम्स न्यूज

जैतपुर: कस्बा जैतपुर में मेक ए डिफरेन्स सोसाइटी के तत्वाधान में श्री जी बाबा नेत्र चिकित्सा संस्थान द्वारा जैतपुर कलां में विशाल नेत्र जांच एवं परामर्श शिविर लगाया गया।

 

Agra News: मेड सोसायटी के तत्वावधान में लगाया गया नेत्र जांच एवं परामर्श शिविरजिसमें सैकड़ों मरीजों की जाँच की गयी।प्राप्त जानकारी के अनुसार कस्बा जैतपुर में हर माह की भाँति इस बार भी 9 तारीख को मेक ए डिफरेंट सोसायटी के तत्वावधान में श्री जी बाबा नेत्र चिकित्सा संस्थान द्वारा नेत्र शिविर का आयोजन किया गया।

 

Agra News: मेड सोसायटी के तत्वावधान में लगाया गया नेत्र जांच एवं परामर्श शिविरशिविर का उद्घाटन वरिष्ठ जेल अधीक्षक मुरादाबाद वीरेशराज शर्मा ने किया। शिविर में दो सौ चौदह मरीजो की जांच की गयी जिसमें जाँच के बाद अठ्ठावन लोगो को चश्मा वितरित किया गया साथ ही चालीस लोगो को फ्री ऑपरेशन का सुझाव दिया गया।Agra News: मेड सोसायटी के तत्वावधान में लगाया गया नेत्र जांच एवं परामर्श शिविरसंस्था के सदस्यों ने बताया कि निःशुल्क नेत्र शिविर हर माह की 9 तारीख को लगाया जाता है जहां कोई भी व्यक्ति आकर नेत्रों का परीक्षण कराकर चिकित्सकों से निःशुल्क परामर्श ले सकता है।शिविर में वीरेशराज शर्मा जी वरिष्ठ जेल अधीक्षक मुरादाबाद,बंटी बरुआ, बाबू गुप्ता,ऋषि सिंह व समस्त मेड सोसाइटी सदस्य मौजूद रहे।