Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News: वारंटी/ वांछित शातिर बदमाशों को अवैध असलहा सहित किया गिरफ्तार

संवाददाता मनोज कुमार राजौरिया

इटावा: जनपद में वारंटी/ वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा श्री आकाश तोमर द्वारा चलाये जा रहे विशेष अभियान में एवं अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण इटावा व क्षेत्राधिकारी भरथना के नेतृत्व में थाना बकेवर पुलिस द्वारा 25- 25 हजार रूपये के इनामी 02 वारंटी/ वांछित अभियुक्तों को अवैध असलहा सहित गिरफ्तार किया गया ।

दिनांक 09/10.03.2021 की रात्रि को थाना बकेवर पुलिस द्वारा क्षेत्र में भ्रमणशील रहकर संदिग्ध व्यक्ति/ वाहन चैकिंग करते हुए वांछित/ वारंटी अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु गस्त की जा रही थी । चैकिंग के दौरान पुलिस टीम को मुखबिर द्वारा सूचना दी गई कि थाना बकेवर से संबंधित 02 वारंटी/ वांछित अभियुक्त बस में बैठकर दिल्ली से इटावा आ रहे हैं । सूचना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस टीम द्वारा एनएच2 पर बकेवर भरथना ओवर ब्रिज के नीचे नाकाबंदी कर सघनता से बसों की चैकिंग की जाने लगी तभी पुलिस टीम द्वारा दिल्ली की तरफ से आ रही एक बस को चैक करने के लिए रोका गया तो उसमें से 02 व्यक्ति पुलिस को देखकर बस से उतरकर कस्बा बकेवर की तरफ भागने लगे जिन्हे पुलिस टीम द्वारा आवश्यक बल प्रयोग करते हुए घेरकर पकड लिया गया तथा उनकी तलाशी लेने पर उनके कब्जे से अवैध असलहा बरामद हुए ।
पुलिस टीम द्वारा पकडे गये व्यक्तियों से नाम पता पूछने पर पहले व्यक्ति ने अपना नाम शिवम उर्फ अमरेन्द्र सविता जो कि थाना बकेवर पर मु0अ0सं0 613/20 धारा 3(1) गैंगस्टर एक्ट में नामजद वांछित अभियुक्त है एवं दूसरे व्यक्ति ने अपना नाम दीपक परिहार बताया जोकि थाना बकेवर से मा0 न्यायालय में अ0सं0 528/18 का वारंटी अभियुक्त है ।

गिरफ्तार अभियुक्त-
1. दीपक परिहार पुत्र सुनील सिंह निवासी कस्बा लखना थाना बकेवर जनपद इटावा ।
2. शिवम उर्फ अमरेन्द्र सविता पुत्र उमानारायण निवासी व्यासपुरा थाना बकेवर इटावा

बरामदगी-
1. 02 अवैध तमंचा 315 बोर
2. 05 जिंदा कारतूस 315 बोर