Etawah News: Theft of jewelers' shop, theft of one and a half lakh jewels
Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News: ज्वेलर्स की दुकान में हुई चोरी, डेढ़ लाख के गहनों की लगाई चपत 

संवाददाता महेंद्र बाबु 

इटावा के क़स्बा क्षेत्र विचपुरी खेडा में चोरों ने प्रभात राजपूत की ज्वेलर्स की दुकान के ताले तोड़ कर वहां से डेढ़ लाख के गहने चुरा लिये। दुकान मालिक  को चोरी की घटना का पता रविवार सुबह दुकान पर आने के बाद लगा। सूचना मिलने पर क्षेत्रीय थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Etawah News: Theft of jewelers' shop, theft of one and a half lakh jewels

ज्वेलर्स प्रभात राजपूत ने बताया कि उसकी खेडा बाजार बाजार में ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। शनिवार को दुकान को सही सलामत मंगल कर गया था। सुबह आया तो देखा के शट्टर के ताले टूटे पड़े है। दुकान मालिक से पता लगा कि चोर रात में शटर के सामने पीली पल्ली लगा कर शटर के ताले तोडे। औऱ लगभग डेढ लाख का ज्वेलरी का समान जो चोरी कर ले गए और चोरो दुकान पर रखा सेफ (लॉकर) नही ले सके। चोरो ने ले जाने की कोशिश कर रहे थे तब तक गाँव वालो ने देख लिया और वहा पर हंगामा मचा दिया और चोर भाग निकले। दुकान मालिक ने सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

मालिक प्रभात राजपूत ने बताया कि उनकी दुकान में सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं। कैमरे चेक किये तो देखा कि चोर दुकान के बाहर लगे बिजली मीटर से कुंडी लगाकर कटर से शट्टर के लॉक व अलमारी के लॉक को काट डाला। फुटेज के अनुसार घटना सुबह करीब साढे तीन बजे की है। आरेापी करीब 20 मिनट तक वहीं रहे।