Etawah News: SSP gets physical exercise, parade drilled
Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News: एसएसपी ने शारीरिक व्यायाम, परेड ड्रिल कराया

संवाददाता दिलीप कुमार 

जनपद इटावा- आज शुक्रवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा श्री आकाश तोमर द्वारा परेड ग्राउण्ड पर परेड की सलामी ग्रहण करने के पश्चात शारीरिक व्यायाम, परेड ड्रिल कराया गया, इसके उपरांत UP-112 व थानों के वाहनों,क्वार्टर गार्ड, शस्त्र निरीक्षण ,महिला कल्याण केंद्र एवं पुलिस लाइन भोजनालय में भोजन की गुणवत्ता की जांच की गई इसके उपरांत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा द्वारा प्रशिक्षणाधीन आरक्षियों की बैरिक,भोजनालय का निरीक्षण कर उनके प्रशिक्षण के संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।

Etawah News: SSP gets physical exercise, parade drilled

परेड के दौरान मॉक ड्रिल कराया गया। इस बीच प्रभारी निरीक्षकों, थानाध्यक्षों, उपनिरीक्षकों, पुलिसकर्मियों से एन्टी रायफल उपकरणों का रिहर्सल कराया गया। इसमें सभी पुलिस बल से एन्टीराइटगन, टीयरगैसगन, टियरस्मोकग्रेनेड, स्टनग्रेनेड को चलाने के बारे मे बताया गया तथा उनको चलवाकर रिहर्सल करवाया गया। परेड के दौरान जनपद के पुलिस लाइन में उपलब्ध महत्वपूर्ण सुरक्षा उपकरणों को डिस्प्ले कराया गया।

इस बीच बलवा ड्रिल, दंगा ड्रिल, एन्टीराइटस्कीम, बेपन्स की जानकारी दी गयी। एसएसपी  ने कहा कि शान्ति व्यवस्था ड्यूटी के दौरान होने वाली दुर्घटनाओं से बचाने के लिए बलवा ड्रिल की जानकारी दी गई। उन्होंने पुलिसकर्मियों को यह भी बताया कि किस हथियार का प्रयोग किस समय करना चाहिए।