Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News: पुलिस ने पैदल गश्त कर लिया सुरक्षा का जायजा

दिलीप कुमार
इटावा: आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा डॉक्टर बृजेश कुमार के निर्देशन में रमजान एवं नवरात्रि त्योहारों पर सुरक्षा व्यवस्था एवं कोरोना महामारी की रोकथाम के दृष्टिगत सिटी मजिस्ट्रेट, इटावा, क्षेत्राधिकारी नगर इटावा एवं प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली द्वारा मय पुलिस बल थाना कोतवाली क्षेत्रांतर्गत पड़ने वाले मुख्य बाजार में पैदल गस्त कर जनता एवं व्यापारियों से संवाद कर सुरक्षा एवं शांति व्यवस्था के बारे में आश्वस्त किया एवं कोरोना महामारी से बचाव हेतु आवश्यक उपायों के बारे में जानकारी दी तथा सभी से आगामी त्योहारों शांतिपूर्वक संपन्न कराने की अपील की।

Etawah News: Police have patrolled the foot to review the security

सभी क्षेत्राधिकारी ने पुलिस बल के साथ अपने अपने क्षेत्र में पैदल गश्त किया। उन्होंने पैदल गश्त के दौरान लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं जानी। लोगों से कहा कि पुलिस उनके साथ है। परेशानी होने पर सूचना दें, समस्या का समाधान किया जाएगा। उनके साथ मौजूद समस्त थानाध्यक्षों ने कहा कि क्षेत्र में कानून व्यवस्था को कायम रखने व अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए प्रतिदिन शहर समेत गांवों में पैदल गश्त व रात्रि गश्त की जा रही है। आज से रात में 9 बजे से सुबह 6बजे तक रात्रि कर्फ़्यू लागू होगा जो जनपद में आगामी 30 अप्रैल तक रहेगा, अतः रात्रि में अनावश्यक आवाजाही से बचे।

पुलिस के पैदल गश्त से जहां असामाजिक तत्वों में हड़कंप मचा हुआ है, वहीं नागरिक पुलिस की गस्त से सुरक्षा का एहसास कर रहे हैं। शहर से लेकर गांवों तक पूरे समय गस्त करती पुलिस टीमों को देखकर बदमाश भूमिगत हो रहे हैं। गस्त के दौरान पुलिस संदिग्ध लोगों से पूछतांछ कर तलाशी भी ले रही है। एसओ ने कहा कि यह गश्त नियमित चलती रहेगी।