Etawah News: The number of corona infected in the district increased to 155
Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News: वृद्ध दम्पत्ति के घर लगी आग, सामान जलकर स्वाहा

ब्यूरो संवाददाता

इटावा: बलरई के गांव नगला तौर गांव में रहने वाले एक वृद्ध दम्पत्ति के घर में बीती रात अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई। जिससे उनके परिवार में हड़कम्प मच गया। आग लगने से गृहस्थी का सामान जलकर स्वाहा हो गया। सूचना पर क्षेत्रीय लेखपाल ने मौके पर पहुंचकर आग से हुए नुकसान का आंकलन किया।

नगला तौर गांव के रहने वाले वृद्ध डिप्टी लाल बघेल के घर में मंगलवार की रात करीब 10 बजे उस समय समय अचानक आग लग गई जब वह अपनी पत्नी के साथ घर में सो रहे थे। आग की लपटें उठती देख कमरे में लेटे दम्पत्ति आनन-फानन में जाकर किसी तरह अपनी जान बचाकर सुरक्षित घर के बाहर निकले। बाद में गांव वालों की मदद से घर में लगी आग पर काबू पाया। लेकिन जब घर में रखी दो रजाई दो गद्दा, दो चारपाई, गेहूँ, चावल समेत घर गृहस्थी के कपड़े व अन्य सामान जलकर राख हो गया। वहीं घर में बंधी बकरियों को ग्रामीणों ने खोलकर उनकी जान बचाई। आग की सूचना पर मौके पर पहुँचे लेखपाल मंदीप कुमार ने नुकसान का आंकलन किया और सरकार की तरफ से वृद्ध दम्पति को मुआवजा दिलाने का भरोसा दिलाया।