Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News: पैगंबर ए इस्लाम का अपमान करने वाले नरसिंहानंद सरस्वती के खिलाफ ज्ञापन दिया

संवाददाता विकास यादव

इटावा: डासना के पुजारी यती नरसिंहानंद सरस्वती ने दिल्ली प्रेस क्लब में अपने भाषण में मुस्लिम समुदाय के पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब के विषय में गलत व अशोभनीय शब्दों का प्रयोग कर उनकी शान में गुस्ताखी की है जिसे मुस्लिम समुदाय व समस्त शांतिप्रिय नागरिक बिल्कुल बर्दाश्त नहीं कर रहा है और आज साबितगंज मस्जिद के मौलाना इक़बाल कासिमी की अगुआई और शोएब मियां की सरपरस्ती में सिटी मजिस्ट्रेट इटावा को ज्ञापन दिया गया और माँग कि ऐसे व्यक्ति के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

Etawah News: Memorandum against Narasimha Nanda insulting Prophet A Islam
कुछ दिनों पूर्व भी यति नरसिंहानंद सरस्वती ने महामहिम पूर्व राष्ट्रपति महोदय भारत रत्न डॉ एपीजे अब्दुल कलाम जी के बारे में ब्राह्मण व अपमानजनक बातें जैसे उनको पाकिस्तान का एजेंट का आतंकवादी का आता है जिससे समस्त भारतवासियों की भावनाओं को आहत कर चुका है ऐसे व्यक्ति के विरुद्ध देशद्रोह का मुकदमा लिखने का आदेश पारित कर जिससे देश व शहर में शांति व्यवस्था कायम रहे।

ज्ञापन देने वालों में अब्दुल मन्नान राइन, शाहिद हुसैन,मुबीन वारसी, मोहम्मद आरिफ, इकरार अहमद,वाई. के. शफी, मुराद अली, अज़हर फरीदी, मोहम्मद अजीम चिश्ती,जैनुलाब्दीन, मोहम्मद आलम आदि लोग उपस्थित रहे।