Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News: डीएम ने ब्लॉक जसवंतनगर के जीजीआईसी मतगणना स्थल का किया निरीक्षण

जनवाद संवाददाता

इटावा: डीएम श्रुति सिंह ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर आज रविवार को शुरू हुई मतगणना के दृष्टिगत मतगणना केन्द्रों की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की अनियमितता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उधर, एसएसपी ब्रजेश सिंह ने भी मतगणना स्थलों का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेकर दिशा निर्देश दिए।

डीएम ने कहा कि मतगणना के कार्य को पूरी पारदर्शिता के साथ निष्पक्ष और शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न किया जाए। उन्होंने कहा मतगणना केन्द्रों पर पर्याप्त मात्रा में पेजयल, शौचालय, साफ-सफाई, सेनेटाइजेशन, प्रकाश, विद्युत आदि की उपलब्धता शत-प्रतिशत सुनिश्चित बनी रहे।

जिलाधिकारी ने ब्लॉक जसवंतनगर के जीजीआईसी मतगणना केंद्र का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि मतगणना केन्द्र में प्रत्याशियों के उन्हीं एजेंट को प्रवेश दिया जाए, जो कोरोना नेगेटिव हों और जिनके पास वैध आईडी कार्ड हो। उन्होंने कहा कि मतगणना के दौरान राज्य निर्वाचन आयोग की गाइडलाइन का शत-प्रतिशत अनुपालन सुनिश्चित कराने के साथ ही कोरोना गाइडलाइन का भी कड़ाई से अनुपालन कराया जाए। उन्होंने कहा मतगणना केन्द्रों पर चिकित्सीय सुविधा के साथ-साथ सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ता इंतजाम किये जाएं।