Breaking News आगरा उतरप्रदेश

Agra News: शनिवार को बाह में मिले दस कोरोना संक्रमित

संवाददाता सुशील चंद्रा
बाह: कस्बा बाह में स्वास्थ्य केंद्र पर शनिवार को कराए गए कोरोना के आर टी पी सी आर टेस्ट में दस लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।शनिवार को कुल एक सौ पैंतालीस लोगों की जाँच की गई।इससे पहले स्वास्थ्य केंद्र में उमडी भीड़ को नियंत्रित करने के लिए स्वास्थ्य कर्मियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।पॉजिटिव निकले सभी लोगों को घर पर ही आइसोलेट कर दिया गया है।

 

 

आपको बता दें इन दिनों बाह स्वास्थ्य केंद्र पर कोरोना टेस्ट कराने वालों का तांता लग रहा है इसकी वजह मतगणना में शामिल होने के लिए माँगी गयी कोरोना निगेटिव रिपोर्ट तथा लोगों को स्वास्थ्य को लेकर होने वाली परेशानियां है जिसके बिना कोई भी प्रत्याशी या समर्थक मतगणना स्थल पर नहीं जा सकेगा।शनिवार को बाह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर एक सौ पैंतालीस लोगों आर टी पी सी आर टेस्ट के माध्यम से अपनी कोरोना जाँच करायी जिसमें 10 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है।

पॉजिटिव निकले लोगों में,दो रुदमुली,एक महुआ शाला,एक बाघराज पुरा,एक बाह,एक नयेपुरा,एक किन्नर पुरा, एक खिल्ली, एक पिढौरा, एक गढ़ी विजय गढ़ी हैं। अब बाह में संक्रमितों की कुल संख्या 171 हो गयी है।अधीक्षक जितेंद्र वर्मा ने बताया कि सभी को घर पर ही आइसोलेट कर दिया गया है।