Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News: चौ0 सुघर सिंह ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स में जुड़ा चौ0 सुघर सिंह नर्सिंग एंड पैरामेडिकल कॉलेज, प्रवेश प्रारम्भ

संवाददाता रिषीपाल सिंह

इटावा जसवंतनगर स्थित, चौ0 सुघर सिंह ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स में आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। जिसमें ग्रुप के प्रबंध निदेशक और जसवंतनगर ब्लॉक प्रमुख अनुज मोंटी यादव ने अपने नए कॉलेज के प्रारंभ करने की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ग्रुप में एक नया कॉलेज चौ0 सुघर सिंह नर्सिंग एंड पैरामेडिकल कॉलेज जुड़ गया है जिसमें बी0एस-सी नर्सिंग और ए. एन.एम. कोर्सेज का संचालन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह बहुत हर्ष का विषय है कि अब इटावा जिले के बच्चों को इन कोर्सेज के लिए जिले से बाहर नही जाना पड़ेगा। और वह अपने जिले में रहकर ही इनसे संबंधित अपनी शिक्षा को पूर्ण कर पाएंगे। अवगत कराते चले कि चौ0 सुघर सिंह नर्सिंग एंड पैरामेडिकल कॉलेज जिले का पहला कॉलेज है जिसमें बी0एस-सी नर्सिंग कोर्स का संचालन किया जाएगा।यह जिले के लिए निश्चित रूप से गर्व का विषय है। शिक्षा के क्षेत्र में ग्रुप में बढ़ने वाली यह संभावनाएं के लक्ष्य को पूरा कर रही हैं और उनका प्रयास रहेगा कि आगे भी क्षेत्र के बच्चों को अन्य कोर्सेज में अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सहायता प्राप्त हो।
इस मौके पर ग्रुप के निदेशक डॉ0 संदीप पांडेय, फार्मेसी कॉलेज के निदेशक डॉ0 राकेश सैनी और वर्चुअल मीटिंग के जरिए नर्सिंग एंड पैरामेडिकल कॉलेज की डायरेक्टर रीमा शर्मा उपस्तिथ रही। जिन्होंने कोर्स के सम्बंध में पूर्ण जानकारी दी और विस्तार से चर्चा की।इस मौके पर ग्रुप के चेयरमैन डॉ0 ब्रजेश चंद्र यादव ने समस्त ग्रुप प्रबंधन को बधाई दी।