दबंगों ने बच्चों के विवाद में युवक पर किया कुल्हाड़ी से हमला
Breaking News अपराध आगरा

दबंगों ने बच्चों के विवाद में युवक पर किया कुल्हाड़ी से हमला

संवाददाता सुशील चंद्र ।  बाह थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले भाऊपुरा गांव में बच्चों के विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि दबंगों ने एक युवक पर कुल्हाड़ी से बार कर उसे घायल कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया घायल अवस्था में परिजनों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाह में भर्ती कराया जहां से गंभीर अवस्था में उससे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

दबंगों ने बच्चों के विवाद में युवक पर किया कुल्हाड़ी से हमला

मामला भाऊ पुरा का है जहां दशरथ और राजू खान तथा विनोद के बच्चे एक साथ स्कूल जाते हैं। बच्चों में किसी बात को लेकर आपसी झगड़ा हो गया था जिसकी शिकायत लेकर दशरथ पुत्र लक्ष्मी नारायन राजू खान पुत्र सिपाही खान के घर गया था।

दशरथ ने बताया कि राजू खान से जब उसके बच्चे की शिकायत की तो वह आगबबूला हो गया और उसने विनोद,रहीमुद्दीन और अकबर के साथ मिलकर गाली गलौज करते हुए कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया। घायल अवस्था में आनन-फानन में दशरथ के परिजनों ने उसे सीएससी बाह में भर्ती कराया जहाँ से उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर दबंगो पर कार्यवाही करने की गुहार लगाई है।प्रभारी निरीक्षक बाह विनोद कुमार ने बताया कि मामले को जांच कर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।