Breaking News बिहार: बेतिया

Bihar news भालू के हमले से महिला गंभीर रूप से घायल

Bihar news भालू के हमले से महिला गंभीर रूप से घायल

संवाददाता मोहन सिंह

बेतियाl गौनाहा प्रखंड अंतर्गत सिट्ठी पंचायत के जम्हौली गांव में सुबह टहलने निकली एक महिला को भालू ने हमला कर घायल कर दिया है। घायल महिला की ईलाज गौनाहा रेफरल अस्पताल में की गई। बेहतर इलाज के लिए उसे बेतिया रेफर किया गया हैं। उक्त महिला जम्हौली गांव के मनान खान की पत्नी नसीमा खातून है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि महिला 17 सितंबर को सुबह टहलने निकली थी। इसी बीच गांव के दक्षिण दिशा में नदी के किनारे जब वह पहुंची तो झाड़ियों में छुपा हुआ भालू उस महिला पर हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रुप से जख्मी हो गई।

 

Bihar news भालू के हमले से महिला गंभीर रूप से घायलसउक्त महिला जब चिल्लाने लगी तो गांव वाले वहां पहुंचे तो भालू भाग कर झाड़ियों में छुप गया। उसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से परिजनों ने उस महिला को गौनाहा रेफरल अस्पताल पहुंचाया। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ शशि कुमार ने बताया कि महिला की हालत चिंताजनक थी।

 

Bihar news भालू के हमले से महिला गंभीर रूप से घायलइसलिए उस महिला को रेफर कर दिया गया। इधर रेंजर सुनील कुमार पाठक का कहना है कि घटना की जानकारी मिली है भालू के हमले से घायल महिला को मुआवजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा।