Breaking News कर्नाटक

बिदर कर्नाटक न्यूज़: गणतंत्र दिन पर कर्नाटक मंत्री प्रभु चौहान

मनोज प्रभु। आज 72 गणतंत्र दिवस समारोह के हिस्से के रूप में, बीदर शहर में एसपी कार्यालय परिसर में झंडा फहराने का समारोह माननीय पशुपालन और बीदर जिले के प्रभारी मंत्री श्री प्रभु चौहान द्वारा मनाया गया।

इस अवसर पर बोलते हुए, माननीय मंत्री ने कहा कि भारत एक ऐतिहासिक दिन है। जिसमें दुनिया के सबसे बड़े लिखित और प्रभावी संविधान दिया गया है और लोकतांत्रिक देश घोषित किया गया है। हर नागरिक को संविधान के स्वाभिमान से जीने का स्वतंत्र अवसर देता है।

बी आर अंबेडकर की कॉन्स्टिट्यूशन कंस्ट्रक्शन कमेटी ने हमें सभी मौजूदा आकांक्षाओं के साथ संविधान दिया है और हमें स्वतंत्र रूप से जीने की अनुमति दी है। यह स्पष्ट है।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार संविधान के मूल अधिकारों और मौलिक अधिकारों को पूरा करने और संविधान की रक्षा करने और समान समाज के निर्माण के लिए संविधान की आकांक्षा को पूरा करने के लिए काम कर रही है ऐसा मंत्री प्रभु जी ने बात की। वहाँ बिदार जनपथ एमपी भगवंत खोबा सांसद, विधायक रहीम खन्ना, बंडेप्पा खाशंपुरे, विधानसभा सदस्य रघुनाथराव मलकपुरे, अरविंद अराली और डॉ। शैलेंद्र बेलदले, बाबू वली और जिला कलेक्टर डॉ। आर रामचंद्रन, पुलिस अधीक्षक एच नागेशवा और कई अन्य मौजूद थे।