शराब की तस्करी रोकने के लिए बेवाना थानाध्यक्ष ने की टीम गठित
Breaking News अंबेडकर नगर उतरप्रदेश

शराब की तस्करी रोकने के लिए बेवाना थानाध्यक्ष ने की टीम गठित

संवाददाता पंकज कुमार :अंबेडकर नगर जिले मे बेवाना थाने के बॉर्डर पर पुलिस द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।आपको बता दें कि जिले के बेवाना थाने के इस रास्ते(दोस्तपुरमार्ग) से शराब की तस्करी का कारोबार काफी पुराना है।जहां से शराब विभिन्न माध्यमों के द्वारा शराब की तस्करी करते आए है।

शराब की तस्करी रोकने के लिए बेवाना थानाध्यक्ष ने की टीम गठित

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव से पहले शराब की तस्करी रोकने के लिए बेवाना पुलिस ने टीम गठित कर दी हैं। यह टीम थाना क्षेत्र में तस्करी की गई शराब की आपूर्ति पर नजर रखेगीं। बॉर्डर बेवाना थाने पर भी अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया है। अवैध शराब की धरपकड़ के लिए पुलिस विभाग की संयुक्त टीम छापेमारी करने में जुटी हैं।
शराब के अवैध कारोबारियों की कुंडली भी खंगाली जानेे लगी है।जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर तस्करी कर लाई जा रही शराब की बिक्री का कारोबार बढ़ गया है। माफिया प्रत्याशियों के बताए स्थान पर लग्जरी कारों से ऐसी शराब पहुंचाने के काम में लग गए हैं। इसी के चलते त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव से पहले जिले में भी शराब की तस्करी शुरू हो गई है। ग्रामीण इलाके का चुनाव होने की वजह से भावी प्रत्याशियों व उनके समर्थकों ने दूसरे जनपदों से शराब मंगाना शुरू कर दी है। वोटरों को लुभाना के लिए शराब बांटने का खेल भी शुरू हो गया है। जानकारी के बाद पुलिस विभाग अलर्ट हो गया है।शराब की तस्करी कतई पनपने नहीं दी जाएगी। पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस अलर्ट हो गई है। विशेष टीमें बनाकर निगाह रखी जा रही है। पकड़े जाने पर एफआईआर दर्ज कर जेल भेजा जाएगा।अवैध शराब की बिक्री के चर्चित एरिया का चक्कर लगाया की लगातार निगरानी की जा रही है।थानाध्यक्ष राजीव श्रीवास्तव ने बताया कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में शराब की तस्करी करने और मतदाताओं को शराब पिलाने वाले प्रत्याशियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।