आजमगढ़ न्यूज :  आयुष्मान कार्ड न बनने से नाराज ग्रामीणो ने किया प्रदर्शन
Breaking News आज़मगढ़ उतरप्रदेश

आजमगढ़ न्यूज :  आयुष्मान कार्ड न बनने से नाराज ग्रामीणो ने किया प्रदर्शन

संवाददाता-रवीन्द्र नाथ गुप्ता

अतरौलिया। आज़मगढ़ जिले के अतरौलिया क्षेत्र के सुखीपुर के ग्रामीणो ने जमकर प्रदर्शन किया। ग्रामीणो ने आयुष्मान कार्ड न बनने से नाराजगी जाहिर की। ग्रामीणो ने मीडिया से बातचीत में बताया कि आयुष्मान कार्ड बनवाने के लिए वे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अतरौलिया पर कई बार ऑनलाइन करवा चुके हैं लेकिन आज तक न तो उनका लेटर आया और न ही आयुष्मान कार्ड बन सका।

 

आजमगढ़ न्यूज :  आयुष्मान कार्ड न बनने से नाराज ग्रामीणो ने किया प्रदर्शन स्थानीय ग्रामीण ओमप्रकाश ने बताया कि वे आयुष्मान कार्ड के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अतरौलिया पर तीन बार ऑनलाइन करवा चुके हैं लेकिन अभी तक लिस्ट में न तो उनका नाम आया और न ही उनका आयुष्मान कार्ड बन सका। उन्हें जांच कराकर अपना इलाज करवाना है लेकिन आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण वे इलाज नही करवा पा रहे। आज यदि उनके पास भी आयुष्मान कार्ड होता तो शायद वे अपनी जांच कराकर इलाज करवा लेते। आखिर ऐसे जरूरतमंद गरीबो को आयुष्मान कार्ड कब मिलेगा?

 

आजमगढ़ न्यूज :  आयुष्मान कार्ड न बनने से नाराज ग्रामीणो ने किया प्रदर्शनसरकार की तमाम योजनाओं की ही तरह आयुष्मान योजना का भी लाभ ग्रामीण क्षेत्रो के काफी लोग नही उठा पा रहे हैं। प्रदर्शन कर रहे सुखीपुर के ग्रामीणो ने बताया कि लगभग 400 लोगो की आबादी वाले हमारे इस गांव में केवल एक ही व्यक्ति का आयुष्मान कार्ड बना है। हम ग्रामीणो की मांग है कि सरकार हम लोगो को भी आयुष्मान कार्ड उपलब्ध करवाए

Facebook Notice for EU! You need to login to view and post FB Comments!