बसखारी मध्य क्षेत्र से दावेदार के रूप में अनिल दूबे उर्फ टाइगर
Breaking News अंबेडकर नगर उतरप्रदेश

बसखारी मध्य क्षेत्र से दावेदार के रूप में अनिल दूबे उर्फ टाइगर

संवाददाता पंकज कुमार : अंबेडकर नगर जिले के तहसील टांडा क्षेत्र के निकट बसखारी विकासखंड अंतर्गत बसखारी मध्य क्षेत्र से दावेदार के रूप में अनिल दूबे उर्फ टाइगर।आपको बता दें कि पंचायत चुनाव की तैयारी अपनी चरम सीमा पर है और सभी प्रत्याशी अपना अपना प्रचार करने में जुट गए हैं। इसी बीच पहली बार जिला पंचायत सदस्य के रूप में अपनी किस्मत को आजमा रहे।

बसखारी मध्य क्षेत्र से दावेदार के रूप में अनिल दूबे उर्फ टाइगर

अनिल दूबे उर्फ टाइगर जोकि बसखारी मध्य से चुनाव लड़ रहे हैं। इनकी क्षेत्र में लोकप्रियता को देखते हुए चुनाव जीतने की संभावना जताई जा रही है यह तो जिला पंचायत के रूप में पहली बार मैदान में है। परंतु सामाजिक कार्यों में उनका जुड़ाव लगभग 10 वर्षों से है। अक्सर देखा जाता है कि प्रत्याशी मैदान में आने के बाद जनता पहचानती नहीं है लेकिन इनको जाने वाले क्षेत्र के प्रत्येक गांव में है ।और उनके अनुसार अनिल दूबे को विजई बनना लगभग तय है, अनिल दूबे उर्फ टाइगर पहली बार राजनीति में जिला पंचायत की लड़ाई में शामिल हो रहे।

परन्तु इनको राजनीति में आने से अन्य दलो के प्रत्याशी में बेचैनी बढ़ गई है बताना चाहते हैं कि अनिल दुबे उर्फ टाइगर एक निर्दल प्रत्याशी के रूप में अपने किस्मत को आजमा रहे हैं।अनिल दूबे उर्फ टाइगर का कहना है जिस तरीके अभी तक हमने सामाजिक कार्य बिना लालच का किया है। अगर जनता हमें मौका देती है तो जनता का हक़ पूरी ईमानदारी से जनता के बीच में जायेगा।