जहांगीरगंज मध्य क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य चुनाव लड़ किस्मत आजमाएंगे सपा युवा नेता सुर्यनाथ
Breaking News अंबेडकर नगर उतरप्रदेश

Ambedkar Nagar : जहांगीरगंज मध्य क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य चुनाव लड़ किस्मत आजमाएंगे सपा युवा नेता सुर्यनाथ

संवाददाता पंकज कुमार : अंबेडकरनगर जिले के तहसील आलापुर क्षेत्र के निकट विकासखण्ड जहांगीरगंज अन्तर्गत ग्राम पदुमपुर नसीरुद्दीन पटटी पोस्ट परसनपुर निवासी है। जिला पंचायत सदस्य सपा युवा नेता सुर्यनाथ जहांगीरगंज मध्य क्षेत्र मे जिला पंचायत सदस्य पद के लिए जिला पंचायत के जहांगीरगंज मध्य सीट से चुनाव लड़ किस्मत आजमाएंगे । आपको बता दें कि जहांगीरगंज सीट नई सूची में अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित है । नई सूची जारी होते ही पार्टी कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र मे जिला पंचायत सपा युवा नेता सुर्यनाथ ने चुनावी रण के मैदान में उतरने की पुरजोर मांग करते हुए आवाज उठाया कि सपा युवा नेता सुर्यनाथ ने स्वीकार भी कर लिया । और वही जिला पंचायत चुनाव को लेकर कई दावेदार सामने आ रहे हैं विधानसभाआलापुर क्षेत्र मे पंचायत चुनाव की बहुत तेजी से हो गई है प्रचार प्रसार पोस्टर बैनर के अलावा और वही गांव गाँव में घर घर जा कर तेज किया जनसंपर्क। लिहाजा जहांगीरगंज मध्य से की निवर्तमान क्षेत्र पंचायत सपा युवा नेता सुर्यनाथ जिला पंचायत सदस्य पद के लिए जहांगीरगंज मध्य से सीट से किस्मत आजमाएंगे । सपा युवा नेता सुर्यनाथ

ने बताया कि कार्यकर्ताओं एवं क्षेत्रवासियों की इच्छा पर चुनावी मैदान में उनके सपा पार्टी के युवा नेता सुर्यनाथ ने कहा कि हम अवश्य उतरेंगे चुनावी मैदान मे।और वही समाज में सेवा करने का संकल्प लेते हुए बीड़ा उठाया है।सपा युवा नेता सुर्यनाथ ने बताया कि आपके एक वोट से इसका मूल्य समझे शिक्षित ईमानदार स्वच्छ छवि वाला प्रत्याशी चुने जो क्षेत्रवासियो और गांव का विकास करे ।

जहांगीरगंज मध्य क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य चुनाव लड़ किस्मत आजमाएंगे सपा युवा नेता सुर्यनाथ

प्रयास हमारा क्षेत्र वासियो ग्राम वासियों का विकास, नेता न आपका भाई आपका बेटा चुने।जिम्मेदार पद पर होकर गरीब असहाय की मदद करके क्षेत्र वासियो व ग्राम वासियों का चौमुखी विकास करने का ही मुख्य उद्देश्य है। फिर हाल प्रत्याशी ने क्षेत्र वासियों में चर्चाओं का विषय बना दिया है।उन्हें जहांगीर मध्य क्षेत्र की जनता का भरपूर प्यार सहयोग एवं स्नेह तथा आशीर्वाद मिल रहा है सपा युवा नेता सुर्यनाथ।