Ambedkar Nagar News : पीड़िता ज्ञानमती को दर दर ठोकर खाने को मजबूर नही मिला न्याय सरकार से लगाई न्याय की गुहार
Breaking News अंबेडकर नगर उतरप्रदेश

Ambedkar Nagar News : पीड़िता ज्ञानमती को दर दर ठोकर खाने को मजबूर नही मिला न्याय सरकार से लगाई न्याय की गुहार

पीड़िता का पूरा परिवार विपक्षी के दबाव से सदमे में है।

यह मामला जमीनी विवाद का बताया जा रहा है।

संवाददाता पंंकजकुमार

अम्बेडकरनगर जिले के विधानसभा आलापुर तहसील क्षेत्र के निकट थाना आलापुर अंन्तर्गत ग्राम पंचायत बाभनपुर पोस्ट रामनगर के स्थाई निवासी पीड़िता ज्ञानमती पत्नी राजबहादुर पुत्र जयहिंद आबादी के भूमि पर विपक्षी द्वारा जबरन घर खाली कर देने की धमकी दी जा रही है।पीड़िता का पूरा परिवार विपक्षी के दबाव से सदमे में है। पीड़िता जब अपने घर से न्याय मांगने के लिए तहसील या थाने पर जाती है तो उसे विपक्षी दबंगों के द्वारा डराया धमकाया जाता है ।

 

जबकि पीड़िता परिवार अपने ननिहाल आबादी की भूमि जिसपर उसके ननिहाल से लेकर उसके मां बाप के नाम लेखपाल के द्वारा आबादी दर्ज की गई थी ।उक्त भूमि पर पीड़िता को प्रधानमंत्री आवास योजना का भी लाभ मिला था जबकि सबकुछ होने के बावजूद भी पीड़ित को न्याय नहीं मिल पा रहा है। जिससे पीड़िता का पूरा परिवार सदमे में हैं और मुख्यमंत्री पोर्टल पर सिकायत दर्ज कराकर न्याय की गुहार लगाने पर बेबस है।

 

Ambedkar Nagar News : पीड़िता ज्ञानमती को दर दर ठोकर खाने को मजबूर नही मिला न्याय सरकार से लगाई न्याय की गुहारजबकि पीड़िता का आरोप विपक्षी पर यह है कि विपक्षी हमारी जमीन को बाग बताकर बैनामा लिया है लेकिन मेरा घर आबादी में है और आबादी मेरे मां बाप के नाम दर्ज है जबकि विपक्षी बिना नाप कराय हमारे जमीन पर कब्जा कर रहा है बोलने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहा है ।जबकि विपक्षी के बैनामे में उसका लड़का और बैनामा लेखक ही गवाही दार है।‌ वीडियो में जो बयान दिए हैं वह पीड़िता का पुत्र है।

Facebook Notice for EU! You need to login to view and post FB Comments!