Ambedkar Nagar News: वृक्ष जीवन के लिए अनमोल: शरद यादव
Breaking News अंबेडकर नगर उतरप्रदेश

Ambedkar Nagar News: वृक्ष जीवन के लिए अनमोल: शरद यादव

संवाददाता पंकज कुमार

अंबेडकरनगर जिले मे पीड़ित मानवता की सेवा में समर्पित होनहार युवा शरद यादव ने अपने उम्र के 32 वें पड़ाव पर आज पुरानी परंपरा से हटकर कुछ अनोखा कार्य किया। जो और लोगों के लिए प्रेरणा भरा कहा जा सकता है।
पिछले लॉकडाउन से लेकर अनवरत गरीबों, मजबूरों और पीड़ितों की दीन हीन दशा के मद्देनजर उन्हें आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता सुनिश्चित कराते हुए तमाम गरीब बेटियों के हाथ पीले करने में दिल खोलकर खर्च करके चर्चा में आए शरद यादव ने आज सादगी पूर्ण माहौल में अपना 32 वां जन्मदिन मनाया। इसमें में भी पर पीड़ा से द्रवित उनके मन के भाव खुलकर सामने आए।

शरद यादव ने हर रोज कटते पेड़ों और घटते ऑक्सीजन से बढ़ती समस्या के प्रति चिंता प्रकट करते हुए अपने जन्मदिन पर शिव मंदिर परिसर में पीपल का पौधा रोपित किया।

Ambedkar Nagar News: वृक्ष जीवन के लिए अनमोल: शरद यादव

साथ ही हसंवर की एक गरीब बेटी की शादी के लिए ₹11000 तथा जलालपुर के एक बसपा नेता के तेरहवीं संस्कार के लिए खाद्य वस्तुओं की व्यवस्था कर उनके परिजनों को प्रदान किया। और वही उन्होंने कहा कि सेवा का यह सिलसिला कठिन जरूर है लेकिन वह इसे कभी थामने नहीं देंगे। क्योंकि कमजोरों और गरीबों के अधरों पर मुस्कान लाना बहुत बड़ा काम है। इस मौके पर ,मो जावेद राईन,विशाल पटेल, अंशुमान चौधरी, गोलू वर्मा,सिद्धांत चौधरी, विशाल सिंह, राघवेंद्र कसौधन, राजवंत मौर्य, सत्यम सिंघल, मो कैफ सहित कई अन्य लोग मौजूद रहे।