Breaking News अंबेडकर नगर उतरप्रदेश

अम्बेडकर नगर न्यूजःलखीमपुर खीरी मे किसानों की हत्या के ख़िलाफ़ भारत की क्रान्तिकारी मज़दूर पार्टी के कार्यकर्ता ओ ने किया विरोध प्रदर्शन

संवाददाता अम्बेडकर नगर

अम्बेडकर नगर जिले मे लखीमपुर खीरी में प्रतिरोध कर रहे किसानों की हत्या के ख़िलाफ़ भारत की क्रान्तिकारी मज़दूर पार्टी द्वारा इन्दौरपुर उर्फ घिन्हापुर में विरोध प्रदर्शन किया गया। इस दौरान भारत की क्रान्तिकारी मज़दूर पार्टी के मित्रसेन ने कहा कि 3 अक्टूबर को लखीमपुर खीरी में भाजपा के नेता केन्द्रीय गृह राज्य मन्त्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा ने आन्दोलनरत किसानों पर अपनी गाड़ी जानबूझकर चढ़ा दी उन्हें रौंदते हुए आगे निकल गये। कई किसानों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी ।

 

जबकि कई अन्य लोग गम्भीर रूप से घायल हुए हैं लेकिन घटना के इतने दिनों बाद भी अभी तक दोषियों को गिरफ्तार नहीं किया गया सरकार दोषियों को बचाने का प्रयास कर रही है। मौजूदा किसान आन्दोलन की माँगों किसानों के आन्दोलन करने, प्रदर्शन करने जनवादी अधिकार का हम समर्थन करते हैं। विन्द्रेश ने कहा कि आज फ़ासीवादी मोदी सरकार मेहनतकश आवाम के जनवादी अधिकारों को व हर प्रकार के विरोध को क्रूरता से कुचल रही है।इसलिए तमाम इन्साफ़पसन्द नागरिकों को इस दमनकारी सत्ता के ख़िलाफ़ एकजुट होकर अपनी आवाज़ बुलन्द करनी होगी।

 

अम्बेडकर नगर न्यूजःलखीमपुर खीरी मे किसानों की हत्या के ख़िलाफ़ भारत की क्रान्तिकारी मज़दूर पार्टी के कार्यकर्ता ओ ने किया विरोध प्रदर्शन इस मौके पर रामधनी,गौरव,मोहित,रामपति,रामकृष्ण,सुभाष,प्रेमचन्द,किशन,आकाश, पिन्टू प्रशान्त पाण्डेय कप्यूटर आपरेटर आदि लोग मौजूद रहे।

Facebook Notice for EU! You need to login to view and post FB Comments!