अम्बेडकरनगर न्यूजः बसखारी थानाध्यक्ष की कार्यशैली व उत्पीड़न को लेकर पत्रकारों ने पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन,हटाए जाने की किया मांग
Breaking News अंबेडकर नगर उतरप्रदेश

अम्बेडकरनगर न्यूजः बसखारी थानाध्यक्ष की कार्यशैली व उत्पीड़न को लेकर पत्रकारों ने पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन,हटाए जाने की किया मांग

संवाददाता अम्बेडकर नगर

अम्बेडकर नगर जिले के
बसखारी थानाध्यक्ष की कार्यशैली तथा पत्रकारों के उत्पीड़न को लेकर पत्रकारो ने पुलिस अधीक्षक अंबेडकर नगर से मुलाकात कर 2 सूत्री मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा।

 

 

अम्बेडकरनगर न्यूजः बसखारी थानाध्यक्ष की कार्यशैली व उत्पीड़न को लेकर पत्रकारों ने पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन,हटाए जाने की किया मांगबताते चलें कि बसखारी में थाना अध्यक्ष श्रीनिवास पांडे द्वारा पत्रकारों को क्षेत्र में होने वाली घटनाओं से अवगत नहीं कराया जाता है तथा पत्रकारों को सार्वजनिक स्थानों पर थानाध्यक्ष द्वारा गाली दिया जाता है जिसको लेकर नाराज पत्रकारों ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर समस्या से अवगत कराते हुए कार्यवाही की मांग की है।

 

अम्बेडकरनगर न्यूजः बसखारी थानाध्यक्ष की कार्यशैली व उत्पीड़न को लेकर पत्रकारों ने पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन,हटाए जाने की किया मांगइस दौरान पुलिस अधीक्षक ने आश्वासन दिया कि एडिशनल एसपी के माध्यम से आरोपों की जांच करा कर कार्यवाही की जाएगी। इस मौके पर ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिला मंत्री असलम अब्बास,चंदन मौर्य,जितेंद्र कुमार उर्फ टाइगर,रईस अहमद, मनोज मद्धेशिया, सत्येंद्र कुमार,सत्य आनंद वर्मा विजय कुमार आनंद मोहन सहित एक दर्जन से अधिक ग्रामीण पत्रकार मौजूद रहे। 2 सूत्री मांगों में प्रमुख मांगे रही कि थानाध्यक्ष को तत्काल हटाया जाए तथा जांच उपरांत विभागीय कार्यवाही की जाए।